शो में लौ’टी शिल्पा के छ’लके आँसू, “औरत को.अपने पति के..”

शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपने शो सुपर डान्सर में लौ’टी हैं। जैसे ही शिल्पा ने इस शो में वाप’सी की उन्हें ऐसा स्वागत मिला कि शिल्पा की आँखें नम हो गयीं। शिल्पा शेट्टी ने सभी को इसके लिए धन्यवाद किया। शिल्पा शेट्टी का एक प्रोमो भी हाल ही में वाय’रल हो रहा है जिसमें वो कहती हैं कि महिलाओं को अपने हक़ के लिए ल’ड़ना होता है।

शिल्पा शेट्टी यहाँ एक बच्ची की पर्फ़ॉर्मन्स देखने के बाद ये बात कहती हैं। वो बच्ची इस एक्ट में रानी लक्ष्मीबाई बनी थी। इस एक्ट को देखने के बाद शिल्पा ने कहा कि “मैं झाँसी की रानी के बारे में जब सुनती हूँ तो समाज का चेहरा दिखता है क्योंकि आज भी औरत को अपने हक़ के लिए, अपने पति के बाद ल’ड़ाई ल’ड़नी प’ड़ती है।

आगे शिल्पा ने कहा कि “अपने अस्तित्व के लिए बच्चों के लिए। झाँसी की रानी की कहानी हर महिला को लड़ने की क्षमता देती है और हार न मानने का जज़्बा देती है। झाँसी की रानी वाक़ई में एक सुपरवुमन थी। ये कोई कहानी नहीं है बल्कि सच्चाई है।मुझे गर्व होता है कि मैं उस देश में पैदा हुई हूँ जहाँ रानी लक्ष्मीबाई जैसी बहादुर महिलाओं का जन्म हुआ है।”

शिल्पा ख़ुश होकर कहती हैं कि, “सीना चौड़ा हो जाता है कि हम औरतों में वो पावर है कि हम अपने हक़ के लिए ल’ड़ सकते हैं। जो भी महिलाएँ अपने हक़ के लिए ल’ड़ती हैं उन सभी को मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम।” शिल्पा शेट्टी भी इन दिनों ऐसी ही परिस्थिति से गु’ज़र रही हैं जहाँ उन्हें अपने पति के जे’ल जाने के बाद अपने लिए अलग ल’ड़ाई ल’ड़नी प’ड़ी।

शिल्पा को लगातार लोगों के ता’नों और बातों का सामना करना पड़ा कि वो भी इन कामों में राज कुँद्रा के साथ शामिल थीं। इस दौरान शिल्पा ने काफ़ी समय के लिए मीडिया से दूरी बनाकर रखी। आ’ख़िर कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने काम में वा’पसी की है।। शिल्पा ने यही कहा था कि वो अपने पूरे करियर के दौरान कभी कुछ ग़’लत नहीं की हैं और न ही किसी बात की सफ़ाई उन्होंने दी है इसलिए वो इस मामले में भी कुछ नहीं कहेंगी।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!