टीवी के पॉपुलर रिए’लिटी शो बिग बॉस को शुरू हुए आज तीसरा हफ्ता हो चुका है। हफ्ते-दर-हफ्ते यह शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे ही मेकर्स इसको इंटरे’स्टिंग बनाने में जु’टे हुए हैं। इसी के चलते अब शो में ट्विस्ट लाने के लिए मेक’र्स वा’इल्ड कार्ड्स की एं’ट्री कराने वाले हैं, जिसके बाद घर में बड़े ध’माके के कया’स लगाए जा रहे हैं। बिग बॉस के आज के इस एपिसोड में भी आपको वाइ’ल्ड कार्ड्स के तौर पर बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। सलमान खा’न इस एपिसोड में वा’इल्ड कार्ड्स और घर के कैप्टन के बारे में बताने वाले हैं।

खबरों के मुताबिक, आज रात के एपिसोड में कविता कौशिक, नैना सिंह और शा’र्दुल पंडित जैसे सेलेब्स घर में एं’ट्री लेने वाले हैं। इन सेलेब्स के घर में एंटर होने के बाद घर के सदस्यों के लिए मु’श्किलें खड़ी होने वाली हैं और इसकी वजह हैं नई वाइ’ल्ड कार्ड कविता कौशिक। खबरों की मानें तो मेकर्स कविता कौशिक को बिग बॉस के घर का कैप्टन बनाने वाले हैं। इस खबर के साम’ने आने के बाद सोशल मीडिया पर कविता कौशिक ही छाई हुई हैं और बिग बॉस के फैंस कविता की ही बात कर रहे हैं।
Kavita kaushik
टीवी पर इसका प्रोमो भी आ चुका है, जिसमें मे’कर्स ने एफआईआर फेम कविता कौशिक और नैना सिंह की ध’माकेदार एं’ट्री कराई है। यह दोनों ‘बाबू जी ज़रा धीरे चलो’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि कविता कौशिक अपने बेबा’क अंदाज़ के लिए जानी जाती है और यही वजह है कि वह बहुत बार ट्रो’लिंग का शि’कार भी हो चुकी हैं। अब यह देखना काफी दिल’चस्प होगा कि क्या यह वा’इल्ड का’र्ड्स घर के सदस्यों पर भारी पड़ेंगे या घर के सदस्यों पर वा’इल्ड का’र्ड्स का कोई असर नहीं होगा।