हरियाणवी डां’सर सपना चौधरी अपने शानदार डांस मूव्स की वजह से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। सपना के चा’हने वाले उन्हें देखने के लिए बड़ी दूर-दूर से पहुंचते हैं। दुनियाभर में सपना के गानों की धूम हैं और उनके एक-एक स्टेज शो में लाखों की भी’ड़ होती है। सपना के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरा’र रहते हैं। ऐसे में कई बार स्टेज पर लोगों के बीच हं’गामा भी हो जाता है और कई बार फैंस ऐसी हर’कत कर देते हैं, जिससे सपना को श’र्म से लाल भी होना पड़ जाता है, लेकिन इस बार उ’ल्टा ही देखने को मिला।

इन दिनों सपना चौधरी का एक पुराना वी’डियो तेज़ी से वाय’रल हो रहा है, जिसमें सपना द्वारा की गई हर’कत से फैन को अपना मुंह छि’पाने की नौ’बत आ गई। ध’माकेदार डांस करने वाली सपना चौधरी जब झू’मती हैं तो शो पर मौजूद हज़ारों की भी’ड़ भी उनके साथ थिर’कने लगती हैं। इतना ही नहीं बल्कि सपना के फैंस उन पर पैसों की बारिश भी करने लगते हैं।
Sapna Chaudhary[/caption]
ऐसे ही एक स्टेज शो में सपना अपने शानदार मू’व्स दिखा रहीं थीं कि एक शख्स बार-बार स्टेज पर आकर नो’टों की बा’रिश करने लगता है। इसी बीच सपना रुक कर फैन से बात करती हैं और फिर डांस करना शुरू कर देती हैं। कुछ देर बाद वह शख्स फिर से पैसे लु’टाने आ जाता है, तब सपना डांस रोक कर कहती हैं कि ऐसा कर एटीएम कार्ड ही दे दें और कोर्ड बता दें। सपना की इस बात पर शख्स कार्ड सपना की ओर बढ़ा देता है।
अपने फैन की यह हर’कत देखकर सपना अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं। सपना का यह वी’डियो काफी पुराना है, लेकिन फिर भी उसने सोशल मीडिया पर धू’म मचा रखी है। कुछ ही समय में इस वीडि’यो ने 22 लाख से अधिक व्यूज़ पा लिए हैं। सपना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फैंस के साथ जु’ड़ी रहती हैं। सपना जैसे-जैसे तेज़ी से सफलता की सी’ढ़ियां चढ़ती जा रहीं हैं, वैसे ही उनकी फैन फॉलोइंग भी तेज़ी से बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर सपना के लाखों फैंस हैं और वह सपना द्वारा शेयर की गईं सभी फोटोज और विडियोज को काफी पसंद करते हैं।