चार सालों के ब्रेक के बाद अब शाहरुख खा’न बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार हैं। वह जल्दी ही सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि 4 सालों बाद कमबैक कर रहे शाहरुख लगातार कई फिल्में ला रहे हैं। साल 2023 में फिल्म ‘पठान’ के बाद शाहरुख एक और अन्य फिल्म में नजर आएंगे, जिसकी शू’टिंग भी शुरू हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार शाहरुख खा’न ने मुंबई में अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वाय’रल हो रही है। बताया जा रहा है कि शाहरुख, एटली की अगली फिल्म ‘ला’यन’ की शू’टिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक शाहरुख की ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आया है और न ही एटली ने इस पर कोई प्रतिक्रिया दी है।

वाय’रल तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खा’न अपने चेहरे पर कपड़ा बांध एक एंबुलेंस की ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं। उनका लुक देखकर पता चलता है कि ये कोई खत’रनाक फिल्म होगी। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर एक फैन ने शेयर किया है। इसने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि “यह तो ला’यन के सेट पर यह किंग खा’न हैं।”

वहीं, एक यूजर ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि “तो अब यह कंफर्म हो गया है कि शाहरुख ने एटली सर की ला’यन की शू’टिंग शुरू कर दी है।” बता दें कि फिल्म जीरो के बाद से शाहरुख खा’न किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। लेकिन अब जब वह वापसी कर रहे हैं तो उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं। देखना ये होगा की अब ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर किस तरह धमा’ल मचाती हैं।

error: Content is protected !!