बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी इंड’स्ट्री पर भी कोरो’ना वाय’रस अपना क’हर बरसा रहा है। आए दिन टीवी इंड’स्ट्री के सितारों के भी कोरो’ना संक्र’मित होने की खब’रें साम’ने आ रहीं हैं। बीते दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लीड एक्टर अनुराग बसु यानी पार्थ समथान कोरो’ना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया था। फिलहाल एकता कपूर पार्थ को मनाने में जु’टी हुईं हैं। वहीं अब खब’रें आ रहीं हैं कि स्टार प्लस के ही शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के स्टार्स भी कोरो’ना से संक्र’मित पाए गए हैं। यह ख’बर साम’ने आने के बाद पूरे सेट पर ह’ड़कं’प मच गया है।

शो में कार्तिक के पिता मनीष गोयनका का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन त्यागी और कुछ क्रू मेंबर्स कोरो’ना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन लोगों के संक्र’मित होने के बाद शो की शू’टिंग को कुछ दिनों के लिए रो’क दिया है। खब’रों के अनुसार, फिल्मसिटी में शो की शूटिं’ग के दौरान सचिन कोरो’ना पॉजिटिव निकले थे, जिसके तुरंत बाद शू’टिंग कैंसल कर दी थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सचिन को हल्का बुखा’र महसूस हो रहा था जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था।, लेकिन जैसे ही उनकी रिपोर्ट साम’ने आई तो पूरे सेट पर खलब’ली मच गई।
Sachin Tyagi[/caption]
वहीं अपनी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सचिन ने कहा कि “मैं अब इस मसले पर क्या कह सकता हूं। बस मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वो भी अपना टेस्ट करा लें।” वैसे आपको बता दें कि इससे पहले भी टीवी के सीरियल्स जैसे मेरे साई, एक महानायक डॉक्टर बी आर अंबेडकर, कसौटी जिंदगी की के सेट पर भी स्टार्स के कोरो’ना संक्र’मित पाए जाने के बाद शो की शू’टिंग रोक दी गई थी। इतना ही नहीं बल्कि सब टीवी के कॉमेडी शो ‘भाखरवाड़ी’ के सेट पर तो इस ख़तर’नाक वाय’रस से मौ’त भी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *