मुंबई. मनोरंजन जगत से एक बार फिर एक दुःखद ख़बर आ रही है. तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा का नि’धन हो गया है. वो महज़ 28 साल की थीं. चेन्नई के नसरपेट में स्थित एक हो’टल में उनका श’व ल’टका हुआ मिला है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने आ’त्मह’त्या की है. हालाँकि ये अभी जाँ’च का विषय है. हाल ही में उन्होंने चेन्नई के मशहूर व्यापारी हेमंत रवि से सगा’ई की थी.

वीजे चित्रा धारावाहिक पांडियन स्टोर्स से ख़ासी मशहूर हो गईं थीं. चित्रा ने इस धारावाहिक में मुलई का किरदार निभाया था. एक समा’चार रि’पोर्ट के मुताबिक़, ईवीपी फिल्म सिटी में शू’टिंग करने के बाद चित्रा रात करीब 2:30 बजे होट’ल लौ’टी थी. यहाँ वो अपने मंगेतर के साथ ही रह रहीं थीं. पुलि’स ने हे’मंत का बयान रिकॉर्ड किया है. हेमंत ने बताया है कि हो’टल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो न’हाने जा रही हैं लेकिन काफ़ी देर तक वो बाहर नहीं आयीं.

उन्होंने बताया कि काफ़ी देर तक जब वो बाहर नहीं आयीं तो दर’वाज़ा ख’टख’टाया लेकिन अन्दर से कोई जवाब नहीं आया. उन्होंने इस बात की जानकारी हो’टल के स्टाफ़ को दी. डुप्लीकेट चाबी के ज़रिए दरवाज़ा खो’ला गया तो सीलिंग पर उनका श’व ल’टका हुआ था. 28 साल की कम उम्र में उनका नि’धन उनके फैन्स को दुः ख में डुबो गया है. फैन्स ट्वीट करके उन्हें श्र’द्धांज’लि दे रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक परिवार या उनके क़’रीबी दोस्तों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. उनका जन्म 2 मई 1992 को हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *