यूं तो फिल्म मेकर्स एक्टर्स-एक्ट्रेस की से’फ्टी का पूरा ख्याल रखते हैं और फिल्मों में शू’टिंग पूरी सावधा’नियों के साथ की जाती है, लेकिन कई बार इतनी सेफ्टी होने के बावजूद भी सितारें घा’यल हो जाते हैं। आए दिन बॉलीवुड से एक्टर्स-एक्ट्रेस के घा’यल होने की खबरें आती हैं। इसी बीच अब खबर है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर आमिर खा’न चो’टिल हो गए हैं। खबरों के मुताबिक आमिर खा’न दिल्ली में फिल्म की शू’टिंग के रहे हैं और इसी दौरान वह घा’यल हो गए।

सूत्रों ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, “कुछ एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान, आमिर खा’न को पस’ली में चो’ट लग गई है, हालांकि इस वजह से फिल्म की शू’टिंग में कोई बाधा नहीं आई। आमिर ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शू’टिंग फिर से शुरू कर दी।” पसली में चो’ट लगने के बाद दवाओं के सहारे आमिर खा’न ने फिल्म की शू’टिंग जारी रखी है। काम के लिए आमिर खा’न की यह लगन और डेडी’केशन तारीफ के लायक है और यही वजह है कि उन्हें बॉलीवुड का परफे’क्शनिस्ट कहा जाता है।
Aamir khan-Kareena Kapoor
आमिर खा’न अपनी तरफ से शू’टिंग में देरी नहीं करना चाहते हैं, इसी कार’ण निश्चित समय तक जरूरी दवाओं के साथ अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म की शू’टिंग के दौरान सभी तरह की सावधा’नियां बरती जा रहीं हैं। इसके साथ ही करीना कपूर की प्रेग्नें’सी की खबर साम’ने आने के बाद आमिर खा’न की सुरक्षा और भी क’ड़ी कर दी थी। फिल्म की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गम्प पर आधा’रित है। इस फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें आमिर खा’न के साथ करीना कपूर खा’न लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *