शूटिं’ग छोड़ सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुँचीं शहनाज़ गिल, अपने दोस्त मौ’त की की ख़बर…

मुंबई: मशहूर टीवी और फ़िल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौ’त ने सभी को झ’टका दिया है. वह महज़ 40 साल के थे, उनका दे’हांत दिल का दौ’रा पड़ने की वजह से हुआ है. सिद्धार्थ की मौ’त से उनके फैन्स दुखी हैं साथ ही उनके साथी कलाकारों समेत फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोगों को भी इस ख़बर पर भरोसा नहीं हो पा रहा है.

बालिका वधु जैसे सीरियल में अहम् किरदार निभा चुके सिद्धार्थ ने मशहूर फ़िल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां में भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया था. उनको सबसे ज़्यादा शो’हरत बिग बॉस से मिली. बिग बॉस 13 में वह विजेता साबित हुए. साथ ही इस शो में उनकी शहनाज़ गिल के साथ केमिस्ट्री की भी ख़ासी चर्चा हुई. मीडिया में तो यहाँ तक आया कि दोनों का अफेयर चल रहा है.

दोनों की केमिस्ट्री का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका नाम शहनाज़ के साथ जोड़ कर भी पुकारा जाने लगा और उनकी जोड़ी को “सिद-नाज़” कहा जाने लगा. ख़बर है कि जब शहनाज़ गिल को सिद्धार्थ की मौ’त की ख़बर मिली तो शू’टिंग कर रही थीं. जैसे ही उन्हें सिद्धार्थ की मौ’त के बारे में पता चला वह तुरंत शूटिं’ग छोड़कर सिद्धार्थ के घर दौड़ पड़ीं.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ अपनी माँ और बहनों के बेहद क़रीब थे। सिद्धार्थ ने शो के दौ’रान भी उन्हें काफ़ी मि’स किया। सिद्धार्थ की ज़िं’दगी को लेकर कई तरह की बातें भी साम’ने आयीं। उनके और रश्मि देसाई के रिलेशन के साथ- साथ उनके बु’रे ब्रे’कअप को लेकर भी वो शो में काफ़ी च’र्चित रहे। सिद्धार्थ ने अपने हर रंग को शो में बेबा’क़ अन्दाज़ में पेश किया। इसके बाद ही कई आलो’चनाओं के बाद भी वो लोगों के दिलों में बस गए।

बिग बॉस के पिछले सीज़न में सिद्धार्थ ने अपने व्यक्तित्व से सभी का दिल जीत लिया था। लाख कठिनाईयों का साम’ना करते हुए भी वो शो के विनर बने थे। कुछ दिनों पहले ही वो बिग बॉस के OTT शो का भी हि’स्सा बने थे। उनकी और शहनाज़ गिल की जोड़ी शो के बाद से ही काफ़ी मशहूर हुई थी। अब तक ये जोड़ी क़ाय’म थी।

सिद्धार्थ बालिका वधु सीरियल से घर घर में पहचाने गए। रश्मि देसाई के साथ उनका शो ‘दिल से दिल तक’ काफ़ी च’र्चित रहा। इसके बाद बिग बॉस में आने से पहले वो शो झ’लक दिखला जा का हि’स्सा भी रहे। इसके बाद उन्हें कर’ण की फ़िल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में आलिया और वरुण के साथ स’राहा गया।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!