बॉलीवुड हो या साउथ इंड’स्ट्री रजनीकांत का नाम ही काफ़ी है। रजनीकांत की फ़िल्में अपनी ही तरह की होती हैं। रजनीकांत के फ़ैन्स मानते हैं कि रजनीकांत चाहें तो कुछ भी कर सकते हैं। उनके फ़ैन्स लाखों की संख्या में हैं। रजनीकांत की फ़ैन फ़ालोइंग का ही नमूना है कि देश- विदेश में मशहूर TV शो “मैन वर्से’ज़ वाइ’ल्ड” में रजनीकांत को भी हि’स्सा बनाने की बात की गयी।

ख़बरों की मानें तो रजनीकांत को इस शो की शू’ट के दौ’रान कुछ चो’ट आ गयी है। रजनीकांत और इस शो के हो’स्ट बी’यर ग्री’यलस एक साथ इस शो की शू’ट के लिए कर्नाटक के बान्दीपुर जंगलों में थे और यहीं शू’ट के दौ’रान रजनीकांत को ह’ल्की चो’टें आयी हैं। आपको बता दें कि इस शो में होस्ट किसी मेहमान के साथ या अकेले ही जंगल में सरवाईव करते हैं। जहाँ उन्हें हर शहरी सुख सुविधा को छोड़कर जंगल में मौजूद चीज़ों से ही ख़ुद की सुर’क्षा, खाने-पीने की सुविधा करनी होती है।

Rajinikanth- Bear Grylls

इस शो में कुछ ही दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शामिल किया गया था जहाँ वो होस्ट के साथ सुंदरवन में गए थे। बता दें कि इस शो में कई देशों के बड़े और जाने माने लोग आ चुके हैं और देश- विदेश में ये शो काफ़ी च’र्चित है। रजनीकांत को आयी चो’टों के बाद उनके एपि’सोड की शू’ट जारी है या नहीं ऐसी कोई ख़’बर अभी सामने नहीं आया है। लेकिन रजनीकांत वाला ये एपिसोड कब आएगा ये जानने के लिए सभी उत्सुक हैं और उनके फ़ैन इस एपिसोड के लिए नज़रें बिछाए बैठे हैं।