शू’ट के दौरान बड़ी दु’र्घट’ना, जाने माने एक्टर-एक्ट्रेस घा’यल…

पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक बु’री खबर सुनने को मिल रही है। आज एक और खबर सामने आई है, जिसको सुनने के बाद तो साउथ फिल्मों के शौकीन लोगों की सांसें थम गई हैं। बता दें कि कश्मीर में शू’टिंग के दौरान साउथ के दो बड़े सितारे एक हा’दसे का शि’कार हो गए हैं। जानकारी के अनुसार ये दोनों सितारे अपनी आने वाली फिल्म की शू’टिंग में लगे हुए थे और तभी हा’दसा पेश आ गया। आपको बता दें कि ये सेलेब्स कोई और नहीं बल्कि साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और एक्टर विजय देवरकोंडा हैं।

अपनी आने वाली नई फिल्म ‘खुशी’ के लिए दोनों एक ए’क्शन सीन कर रहे थे। ये सीन कश्मीर के पहलगाम इलाके में शू’ट हो रहा था। जानकारी के अनुसार दोनों को लिद्दर नदी के किनारों पर बंधी रस्सी पर गाड़ी चलानी थी, जिसको पूरा करने की कोशिश में गाड़ी नदी में ही गिर गई। जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को गाड़ी से बाहर निकाला गया और होटल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि दोनों की पीठ पर चो’ट लगी है। जिसके लिए होटल में ही फिजियोथेरिपिस्ट को बुलाया गया है। सूत्रों के अनुसार अब दोनों ही सितारें ठीक हैं। सामंथा और विजय के ठीक होने की खबर सुनने के बाद फैंस की जा’न में जा’न आई है। हादसा इतना बुरी तरह पेश आया है कि गाड़ी की हालत पूरी तरह खरा’ब हो चुकी है।

सूत्रों की माने तो शू’टिंग ख’त्म करने के बाद सोमवार को पूरी टीम ने कश्मीर छोड़ दिया था। बताते चलें कि फिल्म ‘खुशी’ इस साल ही क्रिस्मस पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है। जिसके लिए डायरेक्टर जल्द से जल्द फिल्म की शू’टिंग को ख’त्म करना चाहते हैं। आपको बता दें कि विजय जल्दी ही बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाले हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ जल्दी ही हिंदी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!