शो’ईब और दीपिका ने फ़ैन्स को दी बड़ी ख़ुशख़बरी, “एक गुड न्यूज़ शेयर…”

शो’ईब इब्रा’हिम और दीपिका क’क्कर अपने फ़ैन्स के साथ सारी बातें बाँ’टते हैं। दोनों अपने यूट्यूब चैनल में विडीयो के ज़रिए ख़ुशियाँ और दुः’ख सारी बातें बताते हैं। यही नहीं दोनों ने अपने ट्रो’ल्ज़ को भी चैनल के माध्यम से कई बार जवाब भी दिए हैं। शो’ईब और दीपिका ने एक बार फिर अपने फ़ैन्स के साथ एक ख़ुशख़बरी साझा की है। दोनों इस बात को शेयर करते हुए क़ाफ़ी ख़ुश नज़र आए। उन्होंने बताया कि उन्हें इस ख़ुशी का लम्बे समय से इं’तज़ा’र था।

शो’ईब और दीपिका ने इस विडीयो में बताया कि उन्हें जीवन की सबसे बड़ी ख़ुशी मिली है। दोनों ये ख़बर देते हुए काफ़ी ख़ुश भी नज़र आए। अब इससे पहले कि आप कुछ और सोचे हम आपको बता देते हैं कि ये ख़ुशख़बरी वो नहीं है जो आजकल काफ़ी कपल दे रहे हैं। शो’ईब और दीपिका ने 13 साल का सपना पूरा कर लिया है और ले लिया है मुंबई में अपना एक आशियाना।

इस ख़ुशख़बरी को अपने फ़ैन्स के साथ साझा करते हुए शो’ईब और दीपिका साथ नज़र आए और दोनों के चेहरे पर मुस्कान थी। शो’ईब ने बताया कि “मैं आप सभी के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर करना चाहता हूँ। मैंने फ़ाय’नली अपनी खुद की प्रॉपर्टी ख़रीद ली है मुंबई में। मैं साल 2009 में मुंबई आया था और अब फ़ायनली 2022 में ख़ुद का घर ख़रीद पाया हूँ। 13 साल का ये सप’ना अब पूरा हो रहा है”।

घर लेने की ख़ुशख़बरी देते हुए शो’ईब ने कहा कि “सबसे ज़रूरी बात ये है कि मैं इस घर की अपने लिए ले रहा हूँ”। इस बात को सुनकर दीपिका ने शो’ईब के लिए कहा कि “मुझे गर्व है क्योंकि शो’ईब काफ़ी मेहनती हैं। उनके अं’दर इस बात को लेकर कभी नि’राशा नहीं होती कि कौन कितना पॉपुलर है। वो ये हर बार प्रू’फ़ करते हैं कि उन्हें मुझ पर ग’र्व है क्योंकि आदमियों के लिए ये आ’सान नहीं होता है”।

शो’ईब और दीपिका के फ़ैन्स उनकी इस ख़ुशख़बरी को सुनकर काफ़ी खुश हुए। सभी उन्हें नए घर की बधाई दे रहे हैं। इससे पहले एक बार जब शोईब और दीपिका ने अपने घर के बारे में बताया था जहाँ वो अपने परिवार के साथ रहते हैं। यहाँ जब अपने पेरेंट्स के बीमा’र होने पर शोईब और दीपिका ने उन्हें अपना बेडरूम दे दिया था इस बात पर जब उन्हें ट्रो’ल किया गया। इस बात का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा था कि उनके लिए पेरेंट ज़्यादा ज़रूरी हैं।

शोईब और दीपिका की मुलाक़ात एक हिट शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी। उस दौरान दीपिका अपनी पहली शादी के टू’टने और एक ख़’राब रिश्ते के दुःख से गु’ज़र रही थीं। शोईब ने उनका साथ दिया और उन्हें एक नयी ज़िंदगी का रास्ता दिखाया। दीपिका ने कई बार इस बात के लिए शोईब का शुक्रिया किया है।दोनों का प्यार फ़ैन्स के लिए मि’साल है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!