छोटे और बड़े पर्दे पर बहुत से ऐसे कलाकार देखे गए जिन्होंने शू’टिंग के दौरान ही अपने हमसफर को तला’श लिया। ऐसी कई जोड़ी भी रहीं जिन्होंने साथ आने का फैसला तो किया लेकिन इस साथ को उम्र भर निभा नहीं पाए। फिलहाल हम बात करते हैं टीवी की मशहूर जोड़ी शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की, इन दोनों की इस जोड़ी के बारे में कौ’न नहीं जानता.? टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ ने पति पत्नी का किरदार निभाने वाली ये जोड़ी आज असल जिंदगी में भी पति पत्नी का किरदार निभा रही है।

लोगों ने जिस तरह से इस जोड़ी को टीवी पर पसंद किया ठीक उस ही तरह लोग असल जिंदगी में भी इन्हें पसंद कर रहे हैं। हालांकि टीवी से असल जिंदगी का ये सफर दोनों के लिए काफी मु’श्किल रहा। लेकिन आज वह खुशी-खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं। बता दें कि दोनों ने जब शादी की तब दोनों के ऊपर कई सवाल उठाए गए। लेकिन मोहब्बत का ये धागा इतना मज’बूत था कि इसको कोई तो’ड़ न सका।


हर मुसी’बत का दोनों ने मिलकर सामना किया और एक दूसरे को हमसफर बनाया। बता दें कि दीपिका पहले से ही शादीशुदा थीं। लेकिन जब शोएब से उनकी नजदीकियां बढ़ी तो उन्होंने अपने पति से तला’क ले लिया। माना जाता है कि इस तला’क के पीछे की वजह शोएब थे। लेकिन दीपिका का कहना था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में काफी त’नाव चल रहा था, जिसके कारण उन्होंने तला’क लिया।

जानकारी के अनुसार दीपिका और शोएब ने एक दूसरे को करीब तीन साल तक डेट किया और फिर शोएब ने ऑन टीवी ‘नच बलिए’ के सेट पर ही दीपिका को शादी का प्रपोजल दिया। जिसको एक्सेप्ट करते हुए दीपिका ने हां करदी। इसके कुछ ही समय बाद दोनों ने शादी करली। शादी के बाद दोनों के खिला’फ उनके ध’र्म को लेकर सवाल किए गए। लेकिन इसको नजरं’दाज करते हुए दोनों ने अपने रिश्ते को बरकरार रखा। गोरतलब हैं कि शोएब से निका’ह करने के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैजा रख लिया। जिसको लेकर भी लोगों ने कई सवाल उठाए थे।

error: Content is protected !!