शिवसे’ना के नाम पर ये बड़ा झू’ठ बोलकर बु’री फँ’सी कंगना?..साम’ने आया बड़ा सच…

कंगना रणावत अपनी लगाता’र चलने वाली बातों के कार’ण जानी जाती हैं। इन दिनों वो किसी न किसी ब’यान के कार’ण च’र्चा में बनी हुई हैं। पिछले दिनों उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री को ड्र’ग्स में डू’बा हुआ और मुंबई को POK कह दिया था जिसके बाद उन्हें कई तरह के विरो’ध का साम’ना करना पड़ा था। वहीं अपनी ऑफ़िस गि’राने के लिए महाराष्ट्र सरकार और शिवसे’ना को दो’षी ठह’राते हुए कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में ऐसी बात कही जो अब उनके ही सि’र आ गयी है। कंगना ने इस बात को कहते हुए एक बड़ा झू’ठ कह दिया जो अब सामने आ गया है।

कंगना ने कहा था कि उन्हें राजनीति की समझ नहीं है और वो जब वोट डा’लने गयीं थीं तो उन्होंने वोट डालने के लिए कमल का बटन बहुत ढूँ’ढा लेकिन उन्हें वो बटन नहीं मिला। इसके बाद उन्हें शिवसेना को वोट देना पड़ा लेकिन बाद में ये गठबं’धन नहीं हुआ और नया गठबं’धन हो गया। अब उनके साथ ऐसा सलू’क किया जा रहा है। लेकिन यहाँ कंगना का झू’ठ पक’ड़ा गया क्योंकि कंगना जहाँ की वोटर हैं वहाँ से शिवसेना के नहीं बल्कि भाजपा के उम्मीदवार ही ख’ड़े हुए थे। यही नहीं बस साल 2014 में ही भाजपा और शिवसेना उम्मीदवार आम’ने- साम’ने थे लेकिन ऐसे में भी कंगना ने पास भाजपा को चु’नने का वि’कल्प मौ’जूद था।

Kangana Ranaut
अक्सर कंगना अपने ब’यानों की वज’ह से ही फँ’स जाती हैं। कंगना ने शायद ये बात कहते समय भी नहीं सोचा होगा कि उनका झू’ठ आसा’नी से पक’ड़ा जाएगा। कंगना इन दिनों सभी से उल’झ रही हैं और देखा जाए तो बी’ती हुई बातों को इस तरह झू’ठ कहकर ब’यान देना भी किसी तरह से ज़ि’म्मेदार व्यक्ति का काम नहीं है। पिछले दिनों वो कई सेलेब्स से भी उल’झती नज़र आयी हैं। लगातार अपने ब’यानों के कार’ण वो सुर्ख़ियो में बनी हुई हैं। वो किसी का भी नाम लेकर उन्हें टा’र्गेट करती हैं और बाद में उन्हें खरी खो’टी सुनाती हैं लेकिन इस बार कंगना को कई सेलेब्स से जवाब भी मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *