अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो अपने विकास गुप्ता का नाम तो जरूर सुना होगा। विकास गुप्ता बिग बॉस के एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में सामने आए थे। उनकी चर्चा आज भी की जाती है। हालांकि इससे पहले भी वह काफी काम कर चुके हैं और कई रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं। लेकिन उनको एक अलग पहचान बिग बॉस ने दिलाई थी। आपको बता दें कि आज उनका जन्मदिन है और उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कई बात बताने जा रहे हैं।

विकास अक्सर विवादों में रहते हैं, उनके कई सेलेब्स के साथ झगड़े हुए हैं और कई बार तो मसला पु’लिस तक पहुंच गया है। आपको जानकार है’रानी होगी कि विकास गुप्ता बायसेक्सुअल हैं। इस बात का खु’ला’सा खुद उन्होंने साल 2020 में किया था। हालांकि इससे उनकी फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं पड़ा, लेकिन उनके परिवार ने उनसे अपने सारे रिश्ते तो’ड़ दिए। जब से ही वह अपने परिवार वालों से दूर रहते हैं।

हाल ही में एक ल’ड़ाई पार्थ समथान के साथ हुई थी। पार्थ समथान ने उनके खि’लाफ कई गं’भीर आ’रोप लगाए थे। पार्थ का कहना था कि विकास उनके साथ छे’ड़खानी करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने विकास पर काम के पैसे रोक देने का आरो’प भी लगाया था, जो पु’लिस तक पहुंच गया था। विकास की एक ल’ड़ाई तो हमेशा चर्चा में रहने वाली है। उनकी ये ल’ड़ाई टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के साथ हुई थी।

शिल्पा ने भी विकास के खिला’फ कई आ’रोप लगाए थे। जिनमें से एक आरोप उनका करियर ब’र्बाद करने की धम’की दी। शिल्पा के मुताबिक विकास ने उनको धम’की दी थी कि वह उनका करियर ब’र्बाद कर देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ भी विकास के कारण ही छो’ड़ना पड़ा था।

error: Content is protected !!