Shilpa Shetty Ki Maan

Shilpa Shetty Ki Maan : किसी भी शख्स के लिए ये काफी मुश्किल होता है कि वह अपनी मां को दर्द में देखे। अपनी मां को बीमार देखकर और उसको दर्द में देखकर हर कोई टूट जाता है और खुद को संभाल नहीं पता। ऐसा ही कुछ इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ हो रहा है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी की मां की सर्जरी हुई है, और इस दौरान उनके हाल को देख शिल्पा शेट्टी काफी परेशान थीं। हालांकि अब उनकी मां पूरी तरह ठीक हैं।

शिल्पा शेट्टी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी मां की सर्जरी की जानकारी दी, साथ ही उन्होंने बताया कि वह उनकी सर्जरी के दौरान किन मुश्किलों का सामना कर रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अपनी मां को उन हालात में देखना उनके लिए काफी मुश्किल था। उनके इस पोस्ट को पढ़कर सब लोग काफी भावुक हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा कि “पैरेंट्स की सर्जरी होते हुए देखना यह बच्चों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होता। लेकिन अगर कुछ है जो मैं अपनी मां से अनुकरण करना चाहती हूं तो वह है उनकी हिम्मत और उनकी फाइटिंग स्पिरिट। पिछले कुछ दिन मेरे लिए काफी उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं। लेकिन मेरे हीरो और मेरे हीरो के हीरो ने उन्हें बचा लिया।”

इसके बाद अभिनेत्री ने मेडिकल टीम का भी शुक्रिया अदा किया। खास तौर पर डॉक्टर राजीव भागवत का। उन्होंने लिखा कि “आपका बहुत-बहुत धन्यवाद डॉक्टर राजीव भागवत मेरी मां का सर्जरी से पहले, उसके दौरान और बाद में इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए। नानावती के डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके निरंतर समर्थन और देखभाल के लिए आपका दिल से धन्यवाद। कृपया मेरी मां को अपनी दुआओं में याद रखना, जब तक वह पूरी तरह से रिकवर ना हो जाएं।” (Shilpa Shetty Ki Maan)

By Arish Khan

Arish Khan is a content copy writer. He lives in Aligarh, Uttar Pradesh.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *