शिल्पा शेट्टी की माँ का छ’लका द’र्द, “उस रात मैं टू’ट गई थी..”

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर चर्चा में रहती हैं। ये बात हालाँकि उनकी बहन शमिता शेट्टी से जुड़ी हुई है. शमिता बिग बॉस 15 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. बिग बॉस के आख़िरी दिनों में शमिता को लेकर उनकी माँ काफ़ी भावुक हो गई थीं. जब इस प्रोग्राम का प्री ग्रैंड फिनाले हुआ और सभी कंटेस्टेंट के परिवार वाले उनसे मिलने आए तो शमिता की माँ भी पहुँचीं.

शमिता का सपोर्ट करने के लिए उनकी मां सुनंदा शेट्टी आई। जब उनसे शो से जुड़ी बातचीत की गई तो वह भा’वुक हो गई और बोली कि जब में यह सब देखती हूं तो मुझे बहुत द’र्द होता है। उन्होंने बताया की जब भी बिग बॉस हाउस में शमिता की किसी से ल’ड़ा’ई होती है तो उनकी आंखों में आ’सूं आ जाते हैं। हाल ही में तेजस्वी और शमिता के बीच ल’ड़ा’ई हुई थी। जिसमें तेजस्वी ने शमिता की उम्र को लेकर कमेंट किया था।

उस ल’ड़ा’ई का जिक्र करते हुए शमिता की मां ने कहा कि “उसने इस पूरी यात्रा के दौरान काफी कुछ ब’र्दा’श्त किया है। उन्हें बॉडी शे’म और एज शे’म किया गया। यह देखकर मुझे बहुत खरा’ब लगा। जब मैंने उसे शो में रो’ता देखा, तो मैं भी टू’ट गई थी। हमेशा शिल्पा शेट्टी की बहन के रूप में पहचाना जाना शमिता के लिए आसान नहीं था। उन्होंने बिग बॉस 15 के जरिए अपनी खुदकी पहचान बनाई है।”

गौरतलब हैं कि तेजस्वी की इस हरकत पर सभी घरवालों ने आवाज उठाई थी। सिर्फ घर में ही नहीं बल्कि बाहर ऑडियंस ने भी उनकी इस हरकत को पसंद नहीं किया था। हालांकि इसको लेकर तेजस्वी ने शमिता से मा’फी भी मांगी थी।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!