शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पु’लिस ने गि’रफ़्तार किया है। राज कुंद्रा पर अ’श्लील फ़िल्में बनाने का आरो’प लगा है। मुंबई क्रा’इम ब्रां’च ने राज कुंद्रा को गि’रफ़्ता’र किया है। फ़रवरी 2021 को द’र्ज हुए इस माम’ले में राज कुंद्रा को एक मुख्य आरो’पी के तौ’र पर गि’रफ़्तार किया गया है। इस माम’ले के अनुसार राज कुंद्रा पो’र्नोग्रा’फ़ी बनाने और उसे प्रसारित करने के आरो’पी माने गए हैं। क्रा’इम ब्रां’च की टीम ने उन्हें हिरा’सत में ले लिया है।

राज कुंद्रा पर पूरी तरह और क्या-क्या आरो’प लगे हैं इस बारे में अभी कुछ भी ख़बरें नहीं मिली हैं। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है, इसके बाद ही कुछ भी ख़बरें सामने आएँगी। ख़बरों की माने तो राज कुंद्रा के ख़िला’फ़ क्रा’इम ब्रां’च के पास पर्याप्त स’बूत हैं और इसके अनुसार वो मुख्य आरो’पी लग रहे हैं। ख़बरों के अनुसार राज कुंद्रा इन अश्ली’ल फ़िल्मों को किसी एप के ज़रिए लोगों तक पहुँचाया करते थे। वैसे ये सारी बातें किस ह’द तक सही निकलती हैं ये तो समय आने पर ही पता चल पाएगा।

Raj Kundra- Shilpa Shetty
राज कुंद्रा एक बिज़नेसमेन हैं, शिल्पा शेट्टी से शादी के बाद वो भारत में ही बस गए हैं। शिल्पा शेट्टी से राज कुंद्रा ने दूसरी शादी की है। उनकी पहली पत्नी को लेकर उन्होंने कुछ समय पहले ही ये बात कही थी कि उनकी पहली पत्नी का उनकी बहन के पति के साथ नाजा’यज़ रिश्ता था जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को छो’ड़ दिया। पहली पत्नी से उनकी एक बेटी है जो उनकी पत्नी के ही पास है। वहीं शिल्पा शेट्टी के साथ उनके दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी।

error: Content is protected !!