शिल्पा शेट्टी के शो में जब राकुल प्रीत एक गेस्ट के तौ’र पर आयीं। तो राकुल ने खुलकर अपनी दिनच’र्या के बारे में उन्हें बताया। राकुल ने बताया कि वो सुबह अपनी ए’क्सर्साय’ज़ किए ब’ग़ैर काम पर नहीं जातीं। राकुल ने बताया कि चाहे शू’ट कितनी भी सुबह हो वो व’र्कआ’उट करने का समय निका’ल ही लेती हैं।

वो रात 3 बजे उठकर भी कसरत कर चुकी हैं और कई बार सुबह 5 बजे ए’क्सर्साय’ज़ करती हैं।राकुल ने बताया कि वो हर हफ़्ते में 6 दिन ए’क्सर्साय’ज़ करती हैं और एक दिन योगा से अपने दिन की शुरुआत करती हैं। राकुल का कहना है कि जिस दिन किसी भी कार’ण से उन्हें ए’क्सर्साय’ज़ करने का मौ’क़ा न मिले उस दिन वो चि’ड़चि’ड़ी सी रहती हैं। फ़्रेश फ़ील नहीं करतीं और ये बात उनकी टीम के लोग भी महसूस करते हैं।

राकुल ने बताया कि जब वो 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में आयी थीं तो उन्हें उनके वेट पर काफ़ी बातें सुनने मिली थीं। लोगों का कहना था कि उन्हें अपना वज़न कम करना चाहिए। राकुल पर इस बात का अ’सर भी हुआ। अब वो इतनी फ़िट हैं कि उन्हें देखकर सभी अपने आप को फ़िट रखना चाहते हैं।

राकुल ने फ़िल्मी दुनिया में अब अपना एक मु’क़ाम बनाया है। उन्होंने कई फ़िल्मों में काम किया है। उनकी जोड़ी अजय देवगन के साथ काफ़ी अच्छी ज’मती है। हाल ही में उनकी फ़िल्म ‘रनवे 34’ आने वाली है। राकुल प्रीत सिंह का नाम जैकी भगनानी के साथ जु’ड़ता रहा है। वो अक्सर उनके साथ नज़र आती हैं।

error: Content is protected !!