कुछ समय पहले जब शिल्पा के पति राज कुँद्रा को पो’र्नोग्रा’फ़ी के के’स में गि’रफ़्तार किया गया तो लोगों के लिए ये बात काफ़ी शॉ’किंग थी। शिल्पा को भी इस मामले में काफ़ी कुछ स’हना पड़ा और उन्होंने कुछ दिन अपना काम बं’द करके घर में बैठने के बाद आ’ख़िर काम वापस जॉइन कर लिया। शिल्पा ने इस मामले पर कुछ भी न कहने की बात पहले से ही कह दी थी।

2 महीने जे’ल में रहने के बाद जब राज को ज़’मानत मिली तो भी वो सोशल मीडिया से और शिल्पा के अकाउंट से दू’र ही रहे। कुछ दिनों पहले ही शिल्पा और राज को साथ देखा गया।इस मामले में राज काफ़ी समय से चु’प्पी सा’धे हुए हैं लेकिन अब अपनी चु’प्पी तो’ड़ते हुए उन्होंने इस माम’ले में अपना पक्ष रखा है और एक ब’यान साझा किया है। जिसमें उन्होंने खुद की बात कही है।

राज ने इस ब’यान में कहा कि “बहुत सोच विचार करने के बाद मुझे लगा कि तमाम ग़ै’र ज़ि’म्मेदारा’ना ब’यानों और ग़ल’त आर्टिकल्स पर मेरी चु’प्पी को मेरी क’मज़ो’री समझा जा रहा है। मैं कहना चाहता हूँ कि मैं अपनी ज़िंदगी में कभी ‘पो’र्नोग्रा’फ़ी’ के प्रोडक्शन या डि’स्ट्रिब्यू’शन से नहीं जु’ड़ा। मैं कहना चाहता हूँ कि ये मामला कुछ और नहीं बल्कि एक वि’च हं’ट है”।

आगे राज ने अपने इस ब’यान में कहा कि “ये मामला अभी वि;चाराधीन है इसलिए मैं अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कह सकता लेकिन मैं मुक़द’मे का सामना करने के लिए तैयार हूँ। मुझे भारत की न्याय व्यवस्था और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहाँ सच्चाई की जीत होगी। पर दुर्भा’ग्य से मुझ पर लगे आरो’प सा’बित होने से पहले ही मीडिया ने मुझे दो’षी समझ लिया। और मेरे और मेरे परिवार के मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उ’ल्लंघ’न करते हुए हमें द’र्द दिया गया”।

राज कुँद्रा ने लगतार चल रही ट्रो’लिंग पर कहा कि “लोगों में ने’गेटिवि’टी, नफ़’रत और ट्रो’लिंग बढ़ती जा रही है। मैं श’र्म से अपना चेहरा नहीं छु’पाता लेकिन चाहता हूँ कि लगातार चले आ रहे इन मी’डिया ट्रा’यल से मेरी प्रायवेसी में द’ख़ल न दिया जाए। मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार है और मेरे लिए कुछ माय’ने नहीं रखता।। मेरा मा’नना है कि हर व्यक्ति को सम्मान से जीने का अ’धिकार है। इस स्टेटमेंट को पढ़ने और मेरी प्रायवेसी का सम्मान करने के लिए धन्यवाद”।

राज कुँद्रा और शिल्पा को लगातार ट्रो’ल किया जाता रहा है। शिल्पा ने किसी तरह अपने काम को वाप’स शुरू कर लिया है लेकिन राज का बाहर आना- जाना भी काफ़ी मु’श्किल हो रहा है। राज कुँद्रा पर अ’श्लील फ़िल्म बनाने और उनके वितरण का आरो’प लगा था। इस माम’ले में शिल्पा से भी पू’छता’छ की गयी थी। उन्होंने माम’ले पर कुछ भी जा’नकारी होने से इ’नकार किया था लेकिन वो लगातार राज के साथ बनी हुई हैं।

error: Content is protected !!