पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी और राज़ कुँद्रा की फ़ोटोज़ काफ़ी समय बाद साथ दिखी। जब से राज कुँद्रा का नाम पो’र्नोग्रा’फ़ी के’स में आया है तभी से शिल्पा की मु’श्कि’लें ब’ढ़ गयी थीं। कुछ समय ख़ुद को मीडिया से दू’र रखने के बाद शिल्पा ने अपने करियर को लेकर आगे बढ़ने का फ़ै’सला किया। शिल्पा न सिर्फ़ राज को लेकर कोई भी सवा’ल जवा’ब से ब’चती रहीं बल्कि वो राज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी दू’र रखती रहीं।

कई त्योहार के अव’सर पर भी शिल्पा ने अपनी और बच्चों की तस्वीरें ही पोस्ट की। शिल्पा और राज काफ़ी समय बाद हा’ल ही में हिमाचल के एक मंदिर में द’र्शन के समय साथ नज़र आए। ये त’स्वीर भी किसी और व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पो’स्ट की जिसके बाद तस्वीर वाय’रल हो गयी। इसके बाद एक दुकान से अपनी बेटी के लिए खिलौना ख़’रीदते हुए राज कुँद्रा दिखे।

जहाँ एक ओर सबको लगने लगा था कि शिल्पा और राज की लाइफ़ में सबकुछ ठीक हो गया है। वहीं अब ये ख़बरें आ रही हैं कि शिल्पा और राज की मु’श्कि’लें एक बार फिर बढ़ गयी हैं। शिल्पा और राज पर एक आदमी ने धो’खाध’ड़ी का के’स द’र्ज किया है। मुंबई के बांद्रा पु’लिस स्टे’शन में ये के’स द’र्ज करवाया गया है। शिल्पा और राज के अलावा दो अन्य लोगों का नाम भी इसमें शा’मिल है।

इस के’स के अनुसार ये कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुँद्रा समेत एस एफ एल फ़िटने’स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक का’सिफ खा’न ने उस व्यक्ति से कहा था कि वो उनकी फ़िटने’स यो’जना में पैसे लगाएँ इससे उन्हें मुना’फ़ा होने की बात भी कही गयी थी। इस केस को द’र्ज करवाने वाले श’ख़्स नितिन बराई ने बताया कि उनके साथ 1 करोड़ 51 लाख रूपए की धो’खाध’ड़ी की गयी है।

इस घ’टना के बारे में बताया जाए तो ये बात जुलाई 2014 की है। अब इस माम’ले में पु’लिस क्या क़द’म उ’ठाती है ये देखना होगा। एक ओर जहाँ ज़मा’नत में छू’टने के बाद से राज कुँद्रा ने ख़ुद को सभी की न’ज़रों से दूर रखा हुआ था। वहीं कुछ समय पहले लोगों के बीच न’ज़र आने के बाद उनका शाय’द ये मा’नना होगा कि अब उनके लिए धीरे- धीरे प’ब्लिक में आना आसा’न हो सकता है।

अब इस के’स के साम’ने आने के बाद राज और शिल्पा के साम’ने एक नयी मु’श्किल भी आ ख’ड़ी हुई है। शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने नए शो ‘इंडिया’ज़ गॉट टैलें’ट’ को लेकर काफ़ी उ’त्साहित हैं। जब उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में वाप’सी का प्लान बनाया था और उनकी फ़िल्म रीलि’ज़ होने वाली थी। उसी समय राज के केस ने उन्हें प्रमो’शन का मौक़ा नहीं दिया। अब वो TV में ही अपना करियर बना रही है।

error: Content is protected !!