‘शेरशाह’ में सलमान ख़ान चाहते थे कि बहनोई को मिले रोल, शब्बीर बॉक्सवाला ने कहा..

मुम्बई: इन दिनों जिस एक फिल्म की सबसे अधिक चर्चा है वो है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ‘शेरशाह’. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा ख़ूब पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो शहीद विक्रम बत्रा की ज़िन्दगी पर आधारित है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की अदाकारी पसंद की जा रही है और दर्शकों का मन उन्होंने जीत लिया है.

इस बीच फिल्म के प्रोडूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने एक बात बताई है. फिल्म की मेकिंग से जुड़ी एक बात शब्बीर बॉक्सवाला ने बताई है. उन्होंने बताया कि सलमान ख़ान चाहते थे कि इस फिल्म में अपने बहनोई आयुष शर्मा को हीरो लिया जाए. सलमान चाहते थे कि ये उनकी डेब्यू फिल्म हो लेकिन विक्रम बत्रा के परिवार वाले चाहते थे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ही विक्रम बत्रा का रोल अदा करें.

असल में विक्रम बत्रा के परिवार वालों के मुताबिक़ रोल में सिद्धार्थ ही फ़िट रहेंगे. जब ये बात सलमान को बताई गई तो उनको बात समझ आ गई. ‘शेरशाह’ फिल्म को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म में विक्रम बत्रा की ज़िन्दगी को दिखाया गया है.

फिल्म में उनकी ज़िन्दगी से जुड़े कई अहम् मुद्दों शामिल किया गया है. सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं. कियारा इसमें विक्रम बत्रा की प्रेमिका के किरदार में हैं. इस फिल्म से बहुत उम्मीदें लगाई जा रही थीं और फिल्म ने रिलीज़ होने के बाद अपनी उम्मीदों को क़ायम रखा है.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!