सारा अली ख़ान इन दिनों ख़ा’सी च’र्चा में हैं व’जह है कार्तिक के साथ आने वाली उनकी फ़िल्म लव आजकल की। इस फ़िल्म के प्रमो’शन के लिए वो जगह- जगह जा रही हैं जहाँ उन्हें का’र्तिक का साथ भी मिल रहा है वैसे तो अब उनके बीच पहले वाला रिले;शन नहीं है लेकिन दोनों एक- दूसरे की टाँ’ग खिं’चाई करते नज़र आते हैं। प्रमोशन के दौरान कार्तिक सारा का ख़’याल भी रखते हैं हाल ही में एक जगह जब सारा की तबि’यत ज़रा ख़’राब लगी तो कार्तिक ने झ’ट से उनको गो’द में उ’ठा लिया।

वैसे कार्तिक सारा को गो’द में उ’ठाने का मौ’क़ा छो’ड़ते ही नहीं हो भी क्यों न सारा हैं इतनी फ़ि’ट की उन्हें उ’ठाना बहुत आसान है। यूँ तो सारा अपनी फ़ि’टनेस का काफ़ी ख़’याल रखती हैं और उसके लिए न सिर्फ़ डेली व’र्कआउ’ट करती हैं बल्कि अपने खाने का भी बहुत ख़’याल रखती हैं। अपनी फ़िल्मी करियर के शुरुआती इंटरव्यू में ही सारा ने कहा था कि वो खाने की बहुत शौ’क़ीन हैं लेकिन फ़ि’ट रहने के लिए उन्हें ये सब छो’ड़ना प’ड़ता है। यही नहीं उन्होंने उस इंट’रव्यू में भ’टूरे की या’द में एक गाना भी गाया था।

Sara Ali Khan[/caption]
वही छोले भ’टूरे एक बार फिर से सारा को याद आने लगे हैं और उनकी याद में सारा एक बार फिर शा’यराना हो गयी हैं। तभी तो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट में फ़ोटो पो’स्ट करके लिखा “जब जोई ने देखी मिठाई, चारों ओर खुशी छाई, दिल्ली की अब उसे बहुत या’द आई, छोले भठूरे तै’यार रखो भाई”। वैसे तो ये एक हिं’ट है कि सारा अपनी फ़िल्म के प्रमो’शन के लिए अब दिल्ली जाने वाली हैं लेकिन उनके भ’टूरे प्रेम को भी कोई भु’ला सका है भला।

सारा का छोले भ’टूरे प्रेम तो कार्तिक से भी पहले का है यही नहीं सारा तो इसके लिए कविता, शा’इरी भी करती हैं और उन्हें याद भी करती हैं। सारा का एक और विडीओ हो रहा है काफ़ी वा’यरल जो उनकी फ़िल्म लव आजकल के सेट से ही है जिसमें वो अ’लग-अ’लग समय में चोकलेट खाती नज़र आ रही हैं। सारा अली ख़ान हाल ही में जब करीना के शो में पहुँची थीं तो करीना ने भी उन्हें बो’रिंग कहा था क्योंकि अब वो पि’ज़्ज़ा नहीं खातीं।

Kareena- Sara[/caption]

अपने इसी फ़ूड प्रेम में तो सारा ने अपना वज़न 96 किलो कर लिया था लेकिन बड़े परदे में आने के जू’नून में सारा ने छो’ड़ दिया इन्हें पीछे। लेकिन अब जब सारा दिल्ली जाने वाली हैं तो वो कैसे ख़ुद को कंट्रोल करेंगी और छोले भ’टूरे को देखकर भी नहीं खाएँगी ये तो सारा ही जाने। सारा और कार्तिक की फ़िल्म लव आजकल वेलेंटाइन डे पर आने वाली हैं। इसके अलावा सारा की फ़िल्म क़ुली नम्बर वन भी जल्द ही आने वाली है। जिसके बाद वो अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी एक फ़िल्म में काम करेंगी।