शाहरुख़ निक’ले सुहाना और अबराम संग सैर को, वजह है बहुत ख़ास

शाहरुख़ ख़ा’न जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी हैं। ख़ासकर जब बात परिवार की हो वो किसी भी क़ीमत पर उन्हें सुर’क्षित रखने का प्रयास करते हैं।यही नहीं वो अपने बच्चों के लिए एक अच्छे पिता की तरह मौ’जूद रहना भी चाहते हैं। वैसे उन्होंने ख़ुद बताया था कि बच्चे कई बार उनसे परे’शान हो जाते हैं। इसका कारण भी काफ़ी दिलचस्प है।

किसी आम पिता की तरह ही शाहरुख़ भी अपने बच्चों पर नज़’र रखना चाहते हैं। वो उनकी हर ग’तिविधि पर नज़’र रखते हैं जिसके कारण कई बार बच्चे उनसे परे’शान भी हो जाते हैं। शाहरुख़ ने एक बार बताया था कि वो ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि उनके बच्चों पर कोई भी मुसी’बत आने से पहले ही वो उसे टा’ल दें।

जब सालों बाद शाहरुख़ ने अबराम को दुनिया में लाने का सोचा तो उनका यही कहना था कि जब आर्यन और सुहाना बड़े हो रहे थे तब वो व्य’स्त थे। शाहरुख़ ने कहा कि वो उनका बचपन नहीं देख पाए और छोटी- छोटी बहुत सी ख़ुशियाँ उन्होंने मि’स कीं। अब वो अबराम के साथ वो सारे पल जीना चाहते हैं। शाहरुख़ ने परिवार को वक़्त देने के लिए काम से एक लंबी छुट्टी भी ली थी।

अब जब शाहरुख़ काम में वापस लौ’ट चु’के हैं और एक के बाद एक उनके प्रोजे’क्ट्स आने वाले हैं। ऐसे में भी शाहरुख़ परिवार के लिए समय निका’लते हैं। रविवार बिताने के लिए शाहरुख़ ने काम से छुट्टी ली और कार में बेटी सुहाना और बेटे अबराम के साथ सैर को निकल चले। उन्हें देखने वाले सभी ने उनकी सराहना की।

यक़ीनन इत्ने व्य’स्त समय में से अपने बच्चों के लिए समय निका’लकर उन्हें घुमाने ले जाकर शाहरुख़ ने उन्हें स्पेशल फ़ील करवाया होगा। अब कुछ दिनों में तो सुहाना भी अपने करियर को लेकर व्य’स्त हो जाएँगी। ऐसे में ये सही समय था जब शाहरुख़ बेटी बेटे के साथ टाइम बि’ताते नज़र आए।वैसे गौरी और आर्यन समय नहीं निका’ल पाए इसका म’लाल भी रहा होगा।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!