शाहरुख़ खा’न अपने बच्चों को लेकर काफ़ी पोजेसिव हैं। एक इंटरव्यू में बताया गया था कि उनके बच्चे कई बार उनसे दू’र भा’गते हैं। इसका कारण फ़’राह ने बताया कि शाहरुख़ अपने बच्चों पर नज़र रखते हैं और उनके बच्चे उनकी इस आद’त से तं’ग आ जाते हैं। इस बात पर शाहरुख़ ने कहा कि वो बस अपने बच्चों की फ़िक्र करते हैं।

वैसे इसी बातचीत के दौरान जब शाहरुख़ से पू’छा गया कि वो सुहाना के डेटिंग को लेकर क्या सचते हैं।इस बात पर शाहरुख़ ने कहा कि सुहाना को डेट करने वाले के लिए ये आसान नहीं होगा।सुहाना से पहले किसी भी लड़के को शाहरुख़ से होकर गु’जरना होगा। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि “अगर किसी ने सुहाना को किस किया तो उनका रिएक्शन क्या होगा?”

शाहरुख़ ने इस बात का जवाब देते हुए सीधे-सीधे कहा कि “मैं उसके होंठ का’ट दूँगा”। शाहरुख़ के इस जवाब से सभी है’रान रह गए। ये बात शाहरुख़ ने मज़ाक़िया तौर पर कही थी। बाद में शाहरुख़ ने कहा कि उनकी बेटी सुहाना जिसे भी अपने लिए चुनेंगे शाहरुख़ उन्हें परखेंगे ज़रूर।

वहीं शाहरुख़ ने अपनी बेटी को डेट करने वाले व्यक्ति को ये चे’तावनी भी दी। शाहरुख़ ने कहा कि अगर उन्होंने सुहाना का दिल तो’ड़ा तो वो उसके साथ बहुत बु’रा करेंगे। शाहरुख़ अपनी बेटी को लेकर काफ़ी प्रो’टेक्टि’व हैं, हाल ही में सुहाना की डेब्यू फ़िल्म के दौरान भी शाहरुख़ ने सुहाना को एक सला’ह दी थी।

शाहरुख़ ने सुहाना से कहा कि वो कभी भी पूरी तरह पर्फ़े’क्ट नहीं हो पाएँगी क्योंकि कोई भी नहीं होता। उन्होंने सुहाना को अपनी लाइफ़ एंजॉय करने कहा और साथ ही बताया कि वो जो भी काम करेंगी वो जीवन भर उनके साथ जुड़ा ही रहेगा। शाहरुख़ ने ये भी कहा कि सुहाना अपने जीवन में आगे बढ़ते जाएँ और जो भी वक़्त वो गुज़ा’र रही हैं उससे सीखें।

सुहाना ने भी अपने पिता की बात को मान देते हुए उन्हें लव यू कमेंट किया था।सुहाना ने काफ़ी पहले से ही ये तय कर लिया था कि उन्हें अपने पिता की तरह एक्टिंग में ही कुछ करना है। यही नहीं सुहाना ने इससे सम्बंधित पढ़ाई भी की है। वो काफ़ी समय से बॉलीवुड में क़’दम रखने की कोशिश भी कर रही थीं। जोया अख़्तर की फ़िल्म ‘आर्चिज़’ से सुहाना फ़िल्मी दुनिया में क़दम रख रही हैं।

error: Content is protected !!