बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान के चाहने वाले दुनिया भर में हैं। इन दिनों भले ही शाहरुख़ फ़िल्मों से काफ़ी दिनों से दूर हैं लेकिन उनके फ़ैन्स उन्हें हमेशा याद करते हैं और चाहते हैं कि शाहरुख ख़ान को वो जल्द ही बड़े परदे पर देखें। वैसे ख़बरों की माने तो शाहरुख ख़ान जल्द ही फ़िल्मों में वापसी करने वाले हैं।

जल्द ही उन्हें एक नहीं बल्कि दो फ़िल्मों में देखा जाएगा। लेकिन आज हम आपको शाहरुख की ऐसी आदत के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएँगे। शाहरुख को यूँ तो सभी चाहते हैं लेकिन जब भी वो काम से घर लौटते हैं उनके आसपास कोई भी नहीं जाता। ऐसा कोरोना के कारण नहीं है बल्कि ऐसा है शाहरुख की एक आदत के कारण।

दरअसल शाहरुख ख़ान को है एक अजीब आदत, शाहरुख ख़ान दिन में सुबह जब जूता पहन लेते हैं उसके बाद वो सारे दिन जूता नहीं उतारते। जब वो घर पहुँचते हैं तभी अपना जूता उतारते हैं। अब आप तो जानते ही हैं कि दिन भर जूता पहनने से पैरों में किस तरह की बदबू आती है। बस यही कारण है कि शाहरुख के घर पहुँचते ही सब उनसे दूर भाग जाते हैं।


Shahrukh- Guari

वैसे शाहरुख को घर में काफ़ी पसंद भी किया जाता है। उनकी पत्नी गौरी ने बताया कि पूरे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने बाहर से खाना नहीं मँगवाया और घर का किचन सिर्फ़ शाहरुख ने ही सम्भाला क्योंकि उन्हें कुकिंग पसंद है जबकि गौरी को कुकिंग उतनी पसंद नहीं है। हाल ही में शाहरुख ख़ान जब IPL का मैच देखने पहुँचे थे तो उनका नया लुक रिवील हुआ था जिसे उनकी नयी फ़िल्म का लुक माना जा रहा है। शाहरुख के साथ उनके बेटे आर्यन भी थे जो फ़िल्मों में काम तो करने वाले हैं लेकिन वो कैमरे के पीछे ही रहेंगे जबकि शाहरुख की बेटी सुहाना ज़रूर एक्टिंग में आना चाहती हैं। उनके सोशल मीडिया में अभी से कई फ़ैन्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *