लाखों दिलों में राज करने वाले किंग ख़ान शाहरुख की आख़िरी फ़िल्म ज़ीरो को आए हुए सात महीने का वक़्त हो चुका है। शाहरुख़ ने इन दिनों किसी भी फ़िल्म को साइन करने में एक दूरी बना रखी है। वो प्रोडक्शन में ज़रूर नए-नए पैंतरे आज़मा रहे हैं लेकिन ऐक्टिंग के मामले में एक अनकहा ब्रेक भी ले लिया है। ये बात उनके फ़ैन्स को रास नहीं आ रही है।

जहाँ इस फ़ुर्सत में शाहरुख अपनी फ़ैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। उनकी बेटी सुहाना और बेटे आर्यन का करियर जल्द ही शुरू होने की ख़बरें भी सुर्ख़ियो में है, लेकिन उससे भी ज़्यादा जो बात सोशल मीडिया में छा रही है वो है शाहरुख के लाखों फ़ैन्स के दिल की पुकार जो शाहरुख़ को बड़े परदे पर मिस करने लगे है। इन फ़ैन्स ने मिलकर सोशल मीडिया में एक कैंपेन चलाया है “we miss SRK on big screen” यानी हम शाहरुख को बड़े परदे पर मिस कर रहे हैं।

Shahrukh Khan

शाहरुख के लिए चलाए इस कैंपेन में उनके फ़ैन्स उनकी पुरानी फ़िल्मों की तस्वीरें निकालकर पोस्ट कर रहे हैं और साथ में ये लिख रहे हैं कि शाहरुख के उस किरदार में उन्हें क्या पसंद था साथ ही ऐसी क्या ख़ासियत शाहरुख में है जो किसी और स्टार में नहीं।

शाहरुख ज़रूर फ़ैन्स के दिल की बात सुनकर वापसी का इरादा बनाएँगे ऐसा फ़ैन्स का मानना है। अब तक शाहरुख की अगली फ़िल्म के तौर पर राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने की ख़बर आयी थी जिसे बाद में ख़ारिज किया गया।

इसके अलावा माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली साहिर लुधियानवी पर फ़िल्म बनाना चाहते हैं जिसमें शाहरुख मुख्य भूमिका में नज़र आ सकते हैं वहीं डॉन 3 की बातें भी सामने आ रही हैं। इन बातों में एक भी फ़िल्म में शाहरुख के काम करने की पुष्टि नहीं हुई है जिससे शाहरुख के फ़ैन्स के बीच बेक़रारी बढ़ गयी है। शाहरुख इस कैंपेन का क्या जवाब देते हैं ये देखने वाली बात होगी।