हिंदी फ़िल्म इंड’स्ट्री में स्टार्स की ख़ूब’सूरती के सभी क़ा’यल होते हैं यही नहीं वो जा’नना चाहते हैं कि उनकी निजी ज़िं’दगी में क्या चल रहा है। ऐसे में कई स्टार किड भी सोशल मीडिया प्लेटफ़ार्म में सेलेब्स से क’म नहीं होते उनके कई फ़ॉ’लोअर होते हैं। जहाँ एक ओर शाहरुख ख़ा’न की बेटी सुहाना ख़ा’न भी इस लिस्ट में अपनी एक अल’ग ही पहचान रखती हैं। सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का इंत’ज़ार तो उनके फ़ैन्स को कब से है। उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में आने के लिए अपनी तै’यारियाँ भी पूरी की हैं जिसके चलते उन्होंने इस विषय पर विदेश में पढ़ाई भी की।

इसके बाद भी सुहाना ख़ा’न अगर किसी बात को लेकर फ़ेमस हैं तो वो है उनकी तस्वीरें। सुहाना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों में जहाँ उनकी मासूमियत झ’लकती है वहीं उनकी बो’ल्डने’स भी साफ़ नज़र आती है। सुहाना किसी भी माम’ले में अपने पापा शाहरुख ख़ा’न से क’म नहीं लगती। हाल ही में जब सुहाना ने अपने घर पर एक फ़ोटो शू’ट करवाया तो उनकी फ़ोटोज़ वाय’रल हो गयीं। सुहाना ने इन तस्वीरों में बेहद ख़ूबसूरत टॉप पहना हुआ है लेकिन तस्वीर की बेस्ट बात है उनके हाथ में पक’ड़ी किताब।

Suhana Khan
सुहाना ख़ा’न की ये बो’ल्ड फ़ोटो तो काफ़ी वाय’रल हो ही रही है लेकिन कई बार सुहाना अपनी तस्वीरों के कार’ण ट्रो’लिंग का शि’कार भी हो जाती हैं। कुछ दिनों पहले जब उन्होंने अपने भाइयों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो बिक’नी में थीं तो उन्हें ट्रो’लिंग का साम’ना करना पड़ा। लोग उन्हें कहने लगे कि अपने छोटे भाई के साम’ने इस तरह बिक’नी पहनना सही नहीं है। इस बात को लेकर सुहाना को काफ़ी बातें कहीं गयीं। ऐसा लगता है जैसे सुहाना इन बातों की आदी हैं और वो काफ़ी अच्छी तरह से इन बातों को सम्भा’लती है, शायद यही उनके स्टार बनने की ओर पहला क़द’म है।