मौजूदा समय में बॉलीवुड में अगर कोई रोमांस का किं’ग है तो वो शाहरुख खा’न हैं। लेकिन एक समय था जब ये टाइटल किसी और के पास हुआ करता था। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्चे की तस्वीर काफी वाय’रल हो रही है। बता दें कि ये बच्चा ही एक समय पर बॉलीवुड का रोमांस किं’ग हुआ करता था। शाहरुख खा’न से भी ज्यादा लड़कियां इस बच्चे पर मरा करती थीं। आपको बता दें कि ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में चिंटू के नाम से मशहूर ऋषि कपूर हैं।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऋषि कपूर अपनी बहन के साथ वेटरन अभिनेता प्राण की बेटी पिंकी की बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए हैं। उनके हाथ में एक तोहफा भी है। आपको बता दें कि एक समय पर शाहरुख खा’न और ऋषि कपूर के बीच ‘रोमांस का किं’ग’ के टाइटल को लेकर काफी त’गड़ी ट’क्कर थी। उस समय में शाहरुख खा’न और ऋषि कपूर दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा थी।

दोनों ने साथ में फिल्म ‘दीवाना’ में काम किया था। जिसके बाद ये साबित हो गया कि शाहरुख खा’न से ज्यादा ऋषि कपूर के पीछे लड़कियां दीवानी हैं। तब ये टाइटल ऋषि कपूर को दिया गया था। हालांकि बाद में ये शाहरुख खा’न के पास पहुंच गया। ऋषि कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ काफी मजबूत कर ली थी। ये ही कारण है कि लोग आज भी उनको भूल नहीं पाए हैं।

साल 2020 में कैं’सर से पीड़ित होने के कारण ऋषि कपूर की मौ’त हो गई थी। उनके नि’धन से पूरे बॉलीवुड में शो’क मनाया जा रहा था। ऋषि कपूर का यूं दुनिया से जाना हर किसी के लिए दु’खद बात थी। अपने आखिरी दिनों में ऋषि कपूर फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शू’टिंग कर रहे थे। लेकिन फिल्म पूरी होने से पहले ही उनका नि’धन हो गया। जिसके बाद इस फिल्म को पूरा करने के लिए अभिनेता परेश रावल की मदद ली गई।

error: Content is protected !!