जैसा कि सभी जानते हैं अब शाहरुख़ की बेटी सुहाना ख़ा’न को परदे पर देखने का इंतज़ा’र जल्द से जल्द ख़’त्म होने वाला है। वो जोया अ’ख़्तर की फ़िल्म ‘द आर्चिज़’ से एक्टिंग की दुनिया में क़दम रखने जा रही हैं। इस फ़िल्म के साथ ही कई स्टार किड्स एक्टिंग की दुनिया में चमकने को तैयार हैं। सुहाना ख़ान के साथ ही इस फ़िल्म में जाह्नवी की बहन ख़ुशी कपूर, बच्चन परिवार से अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग में आने वाले हैं।

इस फ़िल्म के ट्रे’लर को सभी ने शेयर किया। अमिताभ ने जहाँ अपने नाती को बहुत शुभकामनाएँ दी। वहीं जाह्नवी अपनी बहन ख़ुशी के लिए काफ़ी ख़ुश हैं। आर्यन ख़ा’न ने तो अपनी बहन के इस बड़े दिन के लिए सोशल मीडिया में लम्बे समय के बाद एक पोस्ट डा’ली। वहीं शाहरुख़ ख़ा’न ने पहले तो आर्चीज़ कॉमिक्स से जुड़ी अपनी यादें साझा की।

शाहरुख़ ने लिखा कि 25 पैसे में आर्चीज़ की कॉमिक्स ख़रीदने से लेकर अब इसे फ़िल्मी परदे पर देखना काफ़ी रो’मांच भरा होगा। वहीं शाहरुख़ ने बेटी सुहाना को उसके डेब्यू से पहले ही एक प्यार भरा संदेश भी लिखा है। शाहरुख़ ने सुहाना को लिखा कि “ये याद रखना कि आप कभी भी पर्फ़े’क्ट नहीं होंगे। लेकिन आप जैसे हैं अगर वैसे भी बने रहे तो पर्फ़ेक्ट होने के सबसे क़रीब होगे”।

आगे शाहरुख़ ने लिखा कि “एक एक्टर के तौर पर दयालु होना बहुत ज़रूरी है। अपना जो हि’स्सा तुम परदे पर छो’ड़कर आगे बढ़ जाओगी वो हमेशा तुम्हारा ही रहेगा। मेरी बच्ची, तुमने एक लम्बा सफ़र तय किया है लेकिन लोगों के दिलों का रास्ता कभी ख़’त्म होने वाला नहीं है। आगे बढ़ो और ज़्यादा से ज़्यादा मुस्कान बिखेरो। तुम्हारे जीवन में बि’खरे लाइट..कैमरा और एक्शन”।

शाहरुख़ का ये प्यार भरा संदेश पाकर सुहाना को बहुत ख़ुशी हुई होगी। सुहाना ने शाहरुख़ को इस संदेश के नीचे ‘लव यू पापा’ लिखकर अपना प्यार भेजा। सुहाना के इस रिप्लाई से ही पता चलता है कि उन्हें ये ख़ास संदेश कितना प्यारा लगा होगा। शाहरुख़ एक अच्छे पिता के रूप में अक्सर ख़ुद को साबित करते रहते हैं।

फ़ैन्स को भी शाहरुख़ का ये अन्दाज़ बहुत पसंद आया। कई फ़ैन्स ने सुहाना के डेब्यू के लिए शुभकामना दी और ये कहा कि वो अपने पिता की तरह बहुत आगे जाएँगी। किसी ने कहा कि जिस तरह शाहरुख़ बॉलीवुड के किंग हैं उसी तरह सुहाना भी यहाँ एक क्वीन बनकर उभरेंगी। अब सुहाना इन्हीं उम्मीदों का बो’झ न लें यही बात तो शाहरुख़ ने उन्हें इस संदेश के माध्यम से सिखायी है।

error: Content is protected !!