शाहरुख़ ख़ान यूँ तो काफ़ी समय से बड़े परदे से ग़ायब हैं लेकिन फिर भी वो ख़बरों में बने रहते हैं कभी अपने बच्चों की वजह से तो कभी अपने फ़ैमिली वेकेशन की वजह से तो कभी उनकी आने वाली फ़िल्मों की अटकलों की वजह से लेकिन इस बार शाहरुख सुर्ख़ियो में हैं अपने एक बयान की वजह से। शाहरुख़ ख़ान ने हाल ही में ऐमज़ॉन ग्लोबल के CEO जेफ़ बेजोस के साथ बातचीत के दौरान कहा कि वो अब तक सिर्फ़ एक ही ऐसी चीज़ है जिसकी कभी ऑनलाइन ख़रीदी नहीं करते।

शाहरुख़ ने बातचीत के दौरान कहा कि “मैं अपनी सारी किताबों की ख़रीददारी ऐमज़ॉन से करता हूँ। किराने का सामान बिग बास्केट से मंगवाता हूँ लेकिन मुझे एक बात स्वीकार करना पड़ेगा कि मैं अभी भी अंडरवियर की ख़रीददारी ऑनलाइन करने को लेकर सहज नहीं हूँ। मैं कभी भी अंडरवियर ऑनलाइन नहीं मंगवाता”

यही नहीं अपने बारे में बताते हुए शाहरुख़ ने ये भी बताया कि उन्हें लगता है कि सभी के पास कम से कम समय है इसलिए वो इस समय को कभी बर्बाद नहीं करना चाहते। उन्हें लगता है कि सोना समय की बर्बादी है तभी वो ज़्यादा सोना पसंद नहीं करते। शाहरुख़ ख़ान अपनी फ़िटनेस का ख़ासा ख़याल रखते हैं। इन दिनों उन्होंने फ़िल्मों से ब्रेक लिया है और अपने परिवार के साथ वक़्त बिता रहे हैं।

शाहरुख़ का कहना है कि वो अक्सर अपने बिज़ी दिनों में अपनी चोट से उबरने तक का समय नहीं ले पाते थे यहाँ तक कि कई बार चोटिल अवस्था में भी उन्होंने शूट किया क्योंकि बहुत से लोगों का काम उनके काम के साथ जुड़ा हुआ है लेकिन उन्हें लगा कि अब उन्हें कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेना चाहिए। शाहरुख़ के बेटे आर्यन भी फ़िल्मों में आना चाहते हैं लेकिन उन्होंने कैमरे के पीछे के काम को चुना है लेकिन उनकी बेटी सुहाना ज़रूर पिता की तरह ऐक्टिंग करना चाहती हैं।