बॉलीवुड की चकाचौंध दुनिया भर में फैली हुई है। हम न सिर्फ़ सितारों को फ़िल्मी परदे पर देखना चाहते हैं बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी जानना चाहते हैं। ऐसे में न सिर्फ़ स्टार से जुड़ी ख़बरें बल्कि उनके परिवार के लोगों की ज़िंदगी को भी फ़ैन्स सोचते हैं और स्टार किड्ज़ ओ फ़ॉलो भी करते हैं। देखा ज्याएँ तो अनन्या पांडे के फ़िल्मों में आने से पहले ही उनके इंस्टा में कई फ़ालोअर थे यही नहीं शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना के भी इंस्टा में कई फ़ालोअर हैं और वो उनकी हर बातों पर ध्यान रखते हैं।

आज हम आपको बताने वाले हैं इन्हीं फ़ेमस स्टार किड्ज़ के लव अफ़ेयर के बारे में। सबसे पहले आपको बता देते हैं कि शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना किसे करती हैं डेट। सुहाना ख़ान, अनन्या पांडे और सनाया कपूर की दोस्ती के चर्चे बहुत हैं तीनों साथ कई फ़ोटोज़ पोस्ट करती हैं यही नहीं सुहाना ख़ान अनन्या के भाई अहान पांडे को करती थीं डेट। अहान के साथ सुहाना की ख़ूब बनती थी लेकिन बाद में वो बाहर पढ़ने चली गयीं इसलिए अब उनका रिश्ता कैसा है ये कहा नहीं जा सकता पर उनकी बांडिंग तो अहान की इंस्टा पोस्ट में कमेंट्स में नज़र आती है।

Suhana Khan
जहाँ सुहाना ख़ान करती हैं अहान को डेट वहीं उनके भाई आर्यन ख़ान का दिल जीत लिया है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली। नव्या और आर्यन की एक बहुत ही अंतरंग फ़ोटो बाहर भी आ गयी थी जिसके बाद उनके अफ़ेयर की ख़बरें सामने आयीं, बाद में इस फ़ोटो को नेट से हटवा दिया गया। अभी आर्यन और नव्या दोनों ही USA में ही पढ़ते हैं लेकिन एक- दूसरे से दूर ही रहते हैं। वहीं बात करें सुहाना की बेस्ट फ़्रेंड अनन्या पांडे की तो वो स्टार किड्ज़ की बजाए कार्तिक आर्यन को डेट करती हैं। इन दोनों के बीच सारा अली ख़ान के आने की ख़बरें थीं या ये कहें कि सारा अली ख़ान और कार्तिक के बीच अनन्या आ गयीं थीं ख़ैर जो भी हो अब सारा तो है इस रिलेशन से आउट।

सारा अली ख़ान का नाम कइयों के साथ जुड़ चुका है चाहे वो सुशांत हों या कार्तिक पर इन सभी से पहले जब सारा एक स्टार नहीं बल्कि स्टार किड हुआ करती थीं तो वो डेट करती थीं एक स्टार किड को ही। जी हाँ, सारा डेट करती थीं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को। लेकिन कहा जाता है कि हर्ष की फ़िल्म मिर्जया के डूबने के बाद इनका रिश्ता भी ख़त्म हो गया। वहीं कपूर ख़ानदान की उभरती कलकार जान्हवी कपूर का नाम जुड़ता है ईशान खट्टर के साथ और अब ये जोड़ी भी टूट गयी क्योंकि ईशान और अनन्या की फ़िल्म के बीच दोनों की नज़दीकियाँ बढ़ने लगी थीं।

Sara- Kartik
तो किसी स्टार से कम नहीं है स्टार किड्ज़ की ज़िंदगी भी लेकिन ये अपने आसपास ही डेट करते हैं। एक और स्टार किड की बात की जाए तो नाम आता है आलिया भट्ट का जिनका नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ता रहा लेकिन अब उनका दिल फ़िक्स है सिर्फ़ और सिर्फ़ एक ही जगह यानी रणबीर कपूर के पास। पहले रणबीर और आलिया की शादी की चर्चा भी काफ़ी थी लेकिन पहले कोरोना और बाद में ऋषि कपूर के जाने के बाद शादी कि डेट्स भी आगे खिसक गयी।