जब से कोरोना का संक्रमण आया है लोगों के पास सिर्फ़ घर में बने रहने के सिवा और कोई काम ही नहीं है। ऐसे में कई सितारों ने अपने घर बसा लिए तो कई ने बताया कि उनके घर आने वाले हैं नन्हें मेहमान। अमृता राव और उनके पति RJ अनमोल ने हाल ही में अपने बेटे की पहली तस्वीर फ़ैन्स के साथ बाँटी। वहीं जहाँ अनुष्का, करीना, अनिता हंसनंदानी, सागरिका घाट्गे जैसी ऐक्ट्रेस भी इन दिनों अपने माँ बनने के पलों को जी रही हैं वहीं ख़बरें हैं कि शाहरुख के साथ नज़र आ चुकी ऐक्ट्रेस युविका चौधरी भी माँ बनने वाली हैं। युविका शाहरुख के साथ ओम् शांति ओम् में काम कर चुकी हैं।

युविका चौधरी के माँ बनने की ख़बरें तब सामने आयीं जब करवाचौथ पर उन्होंने ढीला कुर्ता पहना। आमतौर पर ऐक्ट्रेस प्रेगनेंट होने के बाद इस तरह के ढीले कपड़ों में नज़र आती हैं, तो युविका के माँ बनने की ख़बरें सामने आने लगीं। इस मामले में युविका ने बताया कि वो फ़िलहाल प्रेगनेंट नहीं हैं बल्कि हाल ही में लम्बी बीमा’री का सामना करने के कार’ण उन्होंने आरामदायक कपड़ा पहना था। साथ ही युविका ने कहा कि वो माँ बनने का ख़याल रखती हैं और ज़रूर माँ भी बनेंगी लेकिन अभी इस ज़िम्मे’दारी में वक़्त है।

Yuvika- Prince
कुछ दिनों पहले ही युविका और उनके पति एक्टर प्रिंस नरूला को तबि’यत ख़रा’ब होने के कार’ण अस्प’ताल में रहना पड़ा था। युविका को पहले डें’गू हुआ और बाद में कोरो’ना संक्र’मण हो गया था इसके कार’ण उन्हें अस्प’ताल में लम्बे समय रहना पड़ा। उनके साथ ही उनके पति प्रिंस नरूला भी अस्प’ताल में थे अभी ठीक होने के बाद दोनों घर लौ’टे हैं। प्रिंस और युविका की मुलाक़ात बिग बॉस के घर में हुई थी जहाँ प्रिंस का नाम युविका के अलावा नोरा फ़तेही के साथ भी जुड़ा था लेकिन प्रिंस ने नोरा से रिश्ता तो’ड़ युविका से शादी कर ली थी।