बॉलीवुड सितारों की ज़िंदगी किसी भी तरह आम नहीं रह पाती है। उनकी ज़िंदगी के बारे में फ़ैन्स ज़्यादा से ज़्यादा जा’नना चाहते हैं। यही नहीं अगर वो अपने चहेते कलाकार को कहीं देख लें तो उसे और पास से देखना चाहते हैं। उनसे मिलने, बात करने और फ़ोटोज़ लेने का शौक़ लोगों को उनके पास ले आता है।

कई बार लोग सितारों के बहुत पास आ जाते हैं। उनके साथ बद’तमीज़ी भी करने लगते हैं। यही कारण है कि सितारे अपने आसपास बॉ’डीगार्ड रखते हैं जो उन्हें सुर’क्षित रखते हैं। सितारे विश्वसनीय और दमदार बॉडीगार्ड रखने में वि’श्वास करते हैं। ऐसे में जब उन्हें कोई बॉ’डीगार्ड जम जाता है तो वो उसे अपने साथ ही रखना चाहते हैं।

आपको सितारों के बॉ’डीगार्डस की सेलेरी के बारे में जा’नकर है’रानी हो सकती है। बॉलीवुड में अगर कोई बॉ’डीगार्ड सबसे फ़ेमस है तो वो है सलमान का बॉ’डीगार्ड शेरा। सलमान शेरा को हर साल 2 करोड़ रुपए सेलरी देते हैं। वहीं दीपिका पादुकोण के बॉ’डीगार्ड ज’लाल को एक्ट्रेस 1.2 करोड़ रुपए देती हैं।

शाहरुख खा’न के बॉ’डीगार्ड का नाम है रवि सिंह। रवि सिंह पिछले दो सालों से शाहरुख के साथ रहते हैं। वो उनके साथ वेकेशन पर भी जाते हैं और शू’ट पर भी। रवि सिंह एक ऐसे बॉ’डीगार्ड हैं जिन्हें सबसे ज़्यादा सेलेरी मिलती है। ख़बरों की माने तो रवि सिंह को उनके काम के हर साल 2.75 करोड़ रुपए मिलते हैं।

इसका सीधा हिसाब लगाया जाए तो रवि सिंह को हर महीने 23 लाख रुपए मिलते हैं। अब आप ही सोचिए कि बॉडीगार्ड का काम जितना क’ठिन है उतनी ही उसमें इनकम भी है। सलमान ख़ा’न और शेरा का साथ तो इतना पुराना है कि शेरा उनके लिए अपनी जा’न तक देने को तै’यार रहते हैं। सलमान ने शेरा के बेटे को में फ़िल्मों लॉं’च करने का भी इ’रादा किया है।

error: Content is protected !!