शाहरुख़ खान रोमांटिक हीरो के रूप में तो हमेशा सराहे जाते हैं। फ़िल्म ज़ीरो के बाद से वो अब तक किसी फ़िल्म में नज़र नहीं आए उनके इंतज़ार में आँखें बिछाए फ़ैन्स का इंतज़ार अब ख़त्म तो होने वाला है लेकिन शाहरुख़ किसी रोमांटिक हीरो के रूप में नहीं बल्कि एक विलेन के रूप में नज़र आ सकते हैं।

अब आप कहेंगे कि उसमें कौन सी बड़ी बात है शाहरुख़ तो पहले भी डर, अंजाम, डुप्लीकेट, डॉन 2 जैसी फ़िल्मों में नेगेटिव किरदार कर चुके हैं। तो हम आपको बता दें कि शाहरुख़ का इस बार जो नेगेटिव किरदार है वो बिलकुल अलग है क्योंकि इस बार शाहरुख़ हिंदी फ़िल्म में नहीं बल्कि तमिल फ़िल्म में ये किरदार निभाने वाले हैं।
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=390301498275020&id=184781985493640

साहित्य से जुड़ी बातों के लिए साहित्य दुनिया पर विज़िट करें- www.sahityaduniya.com

जी हाँ शाहरुख़ ख़ान तमिल सुपरस्टार विजय की फ़िल्म बिगिल में नेगेटिव किरदार निभाते नज़र आएँगे। शाहरुख़ ख़ान इस फ़िल्म में कैमियो रोल करेंगे और अंत में एक फायटिंग सीन में ही नज़र आएँगे। फ़िल्म के साई सीन की शूट जल्द ही होने वाली है।

शाहरुख़ ख़ान इस फ़िल्म में विजय के साथ एक गाने में भी नज़र आ सकते हैं। इस फ़िल्म में विजय के साथ नयनतारा नज़र आएँगी। फ़िल्म का पोस्टर विजय के जन्मदिन 21 जून को लॉंच किया गया और फ़िल्म 27 अक्टूबर को दर्शकों के सामने आएगी।