शाहरुख ख़ा’न को लेकर उनके फ़ैन्स चाहते हैं कि वो किसी न किसी तरह बड़े परदे पर वाप’सी करें। ऐसे में जब इन दिनों ये ख़बरें हैं कि शाहरुख ख़ा’न एक साथ दो प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फ़िल्म पठान के सेट से उनका लुक ली’क हो गया था। अब शाहरुख अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए नए लुक में नज़र आने वाले हैं।

हाल ही में फ़ैन्स शाहरुख का एक विडियो देखकर है’रान रह गए। असल में शाहरुख और उनके बेटे आर्यन एक होटल में खाने के लिए गए थे। जब होटल से बाहर निकलने लगे तो आर्यन को देखकर ही मीडिया ए’क्टिव हो गयी। ऐसे में आर्यन हमेशा की तरह बिना रु’के चले गए। जैसे ही शाहरुख बाहर निकले तो मीडिया के सामने न आने के लिए उन्होंने एक नया उपाय किया।

शाहरुख ने एक ब्लैक हुडी पहनी हुई थी। उन्होंने अपने चेहरे को हुडी की सहायता से छु’पा लिया और ब’चते- ब’चाते तुरंत अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए। फ़ैन्स को समझ ही नहीं आया कि आ’ख़िर शाहरुख इस तरह छु’पकर क्यों गए। जैसी ख़बर मिल रही है उसके अनुसार शाहरुख पुणे में तमिल फ़िल्म निर्माता के एक प्रोजेक्ट की शू’ट में व्यस्त हैं।

शाहरुख और आर्यन का ये विडीयो वाय’रल हो रहा है। शाहरुख के इस तरह मीडिया से ब’चने और आर्यन के एक फ़ोटो के लिए भी न रु’कने को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें एटि’ट्यूड वाला कह दिया। एक यूज़र ने लिखा कि इतना भाव खाने वाले के पीछे मीडिया क्यों लगी हुई है। वहीं दूसरे ने लिखा कि एटि’ट्यूड तो देखो।

error: Content is protected !!