मुम्बई: बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर एक अच्छी ख़बर है. अमिताभ ने अपनी ज़िन्दगी में कई ऐसी ल’ड़ाइयाँ ल’ड़ीं जहाँ लोग हिम्मत हार जाते हैं लेकिन अमिताभ हर जं’ग को जीते. कुछ इसी तरह की ल’ड़ाई उन्होंने कोरोना से ल’ड़ी और आज वो उस जं’ग को जीतने में कामयाब रहे. अमिताभ बच्चन का आज कोरोना टेस्ट एक बार फिर हुआ और ये टेस्ट नेगेटिव आया.

एहतियातन कुछ और चीज़ें भी चेक की गईं जिसके बाद अमिताभ को घर जाने की इजाज़त मिल गई. इस सिलसिले में उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट किया है. अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इस ट्वीट के ज़रिए जानकारी दी कि उनके पिता का कोरोना वायरस का टेस्ट नेगेटिव आया है. इस रिपोर्ट के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. अभिषेक ने ट्वीट करते हुए कहा,”मेरे पिता, शुक्र है, उनका ताजा कोविड 19 (Covid 19) टेस्ट नेगेटिव आया है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे. आपकी सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.”
https://twitter.com/juniorbachchan/status/1289882915598295040
उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को भी कोरोना हुआ था. ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन की तबीअत ठीक हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. अमिताभ आज डिस्चार्ज होकर घर चले जायेंगे. अभिषेक बच्चन भी जल्द स्वस्थ हों ऐसी दुआ फैन्स कर रहे हैं. आपको बता दें कि सबसे पहले अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी, इसके बाद अभिषेक और उसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आयी. परिवार के अन्य लोगों तक ये वायरस नहीं पहुँच पाया.