शहनाज़ और सलमान की हाल ही में जब ईद पार्टी के बाद तस्वीरें और विडीयो सामने आए तो अल’ग तरह से बातचीत होने लगी। सभी का कहना था कि सलमान के साथ शहनाज़ ज़रूरत से ज़्यादा फ़्री होती नज़र आयीं। कुछ ने इसे लेकर शहनाज़ को ट्रो’ल भी करना शुरू किया।मीडिया के सामने की गयी शहनाज़ की ये हरक’त लोगों को भली नहीं लगी। चाहे जो भी हो शहनाज़ को सलमान की ओर से एक तोहफ़ा तो मिल ही गया है।

ख़बरें तो पहले से ही थीं कि सलमान ने शहनाज़ को अपनी फ़िल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में एक किरदार ऑफ़र किया है। इस फ़िल्म में शहनाज़ सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के ऑप’ज़िट नज़र आने वाली हैं। इस खबर से शहनाज़ के फ़ैन्स काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहे हैं। वहीं उन्हें इस तरह शहनाज़ का सलमान के साथ ज़रूरत से ज़्यादा न’ज़दी’की बढ़ाना अच्छा भी नहीं लग रहा।

अब एक और खबर सामने आयी है। इस फ़िल्म में शहनाज़ को का’स्ट करके जहाँ सलमान ने उन्हें एक तोहफ़ा दिया है। वहीं सलमान ने शहनाज़ से कहा है कि वो अपने इस किरदार के लिए अपने मन मुताबिक़ फ़ीस चा’र्ज भी कर सकती हैं। जी हाँ, फ़िल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रखने वाली किसी भी एक्ट्रेस के लिए तो ये बहुत बड़ी बात है।

शहनाज़ इस बात को सुनकर ख़ुशी से फूली नहीं स’मा रही हैं। वैसे तो बिग बॉस में अपने मो’टापे के कारण मशहूर शहनाज़ से इसके बाद ख़ुद का एक नया ही लुक सामने ला खड़ा किया। उनके इस फ़िट लुक से सभी इम्प्रे’स भी हैं। शहनाज़ की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस के घर से ही थी लेकिन अब वो अपनी ज़िंदगी में काफ़ी आगे बढ़ती नज़र आ रही हैं।

error: Content is protected !!