बाकी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की जोड़ी भी सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी है। इन दोनों का शादी तक का सफर काफी मजेदार है। दोनों की लव स्टोरी सुनकर आप भी है’रान हो जाएंगे। यह कहना गलत नहीं होगा कि इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। आज मशहूर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको जानकार हैरानी होगी की आदित्य और रानी ने अपने रिश्ते को काफी लंबे समय तक दुनिया की नजरों से छु’पा के रखा था और जब दोनों ने शादी की, इस बात की खबर भी ज्यादा लोगों को नहीं लगी। दोनों ने विदेश में गु’पचु’प शादी रचाई थी। बताते चलें की शादी से पहले दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। जिसका पता भी साल 2013 में चला।

माना जाता है कि दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म ‘वीर-जारा’ से बढ़ना शुरू हुई थीं। ये बात साल 2004 की है। लेकिन इसकी खबर लोगों को साल 2013 में मिली। जब मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिवंगत फिल्ममेकर यश चोपड़ा के स्टैच्यू रिविलिंग के वक्त रानी मुखर्जी को रानी चोपड़ा कहकर बुलाया तब लोगों को इस बात की जानकारी मिली की दोनों रिलेशनशिप में हैं।

जिसके बाद साल 2014 में दोनों ने इटली में गु’पचु’प तरीके से शादी कर ली। बता दें कि रानी मुखर्जी, आदित्य चोपड़ा की दूसरी पत्नी हैं, इससे पहले उनकी पत्नी पायल खन्ना थीं। जिनसे साल 2009 में उन्होंने त’लाक ले लिया था। लोगों का मानना है कि रानी तब भी आदित्य के साथ रिलेशनशिप में थीं जब वह शादीशुदा थे। हालांकि रानी इस बात को स्वीकार नहीं करती हैं। अब दोनों की जिंदगी काफी खुशहाल गुजर रही है और दोनों की एक बच्ची भी है जिसका नाम उन्होंने आदिरा रखा है।

error: Content is protected !!