एक्टिंग और खूबसूरती के मामले में दि’वंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का कोई तो’ड़ नहीं था। अपने जमाने में उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा था। फिल्मी दुनिया में तो अपने श्रीदेवी को देखा ही है, उनकी एक्टिंग, खूबसूरती और उनकी फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प हुआ करती थी। लेकिन अगर असल जिंदगी पर नजर डाली जाए तो उनकी असल जिंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। ये तो आप जानते ही हैं कि श्रीदेवी की शादी बोनी कपूर से हुई है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि दोनों की शादी किस तरह हुई है.?

आपको बता दें कि एक समय श्रीदेवी बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थीं और इसी बीच उनके और बोनी कपूर के बीच नजदीकियां बढ़ी। बता दें कि श्रीदेवी, बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर की काफी अच्छी दोस्त थीं। इतनी अच्छी दोस्त कि वह कभी-कभी मोना कपूर के घर रु’कने भी चली जाती थीं। लेकिन इस दौरान मिथुन श्रीदेवी पर श’क किया करते थे।

क्योंकि उस समय वह मिथुन को डेट करती थी तो उन्होंने अपने प्यार का यकी’न दिलाने के लिए बोनी कपूर को राखी बां’ध अपना भाई बना लिया था। इस बात कर खु’ला’सा बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था। लेकिन इसके बाद भी मिथुन और श्रीदेवी का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका। मिथुन ने उनसे रिश्ता तो’ड़ गीता बाली संग शादी करली थी।

बताया जाता है कि मिथुन और श्रीदेवी का रिश्ता ख’त्म होने के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर के बीच नजदीकियां और भी ज्यादा बढ़ गई। बढ़ती नजदीकियां हर किसी को दिखती थीं, लेकिन मोना इस लिए बेफिक्र थीं क्योंकि श्रीदेवी, बोनी कपूर को अपना भाई बना चुकी थीं। लेकिन फिर अचानक ऐसी खबर सामने आई जिसने सबको हिला के रख दिया। इस दौरान श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी का खु’ला’सा हुआ।

ये खबर जब मोना कपूर तक पहुंची तो उनके पैरों तले जमीन खि’सक गई। इसके कुछ टाइम बाद ही मोना ने बोनी कपूर से त’लाक ले लिया। हालांकि अब वह हमारे बीच नहीं रही हैं। गोरतलब हैं कि मोना से त’लाक के बाद साल 1996 में बोनी कपूर श्रीदेवी संग शादी करली। जब श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की तो लोगों द्वारा उनकी खूब आ’लोचना की गई। इस बीच उनको ‘घर तो’ड़ने वाली’ कह कर बुलाया जाने लगा था।

error: Content is protected !!