इन दिनों आने वाली फिल्मों से ज्यादा चर्चा तो रणबीर और आलिया की शादी की है। जहां देखो वहां सिर्फ इनकी शादी का ही जिक्र हो रहा है। कोई उनकी शादी की तारीख को लेकर बात कर रहा है तो कोई शादी में पहने जाने वाली ड्रेस की। दोनों लगातार सुखियों में हैं। सिर्फ आलिया और रणबीर ही नहीं बल्कि उनके परिवार के लोग भी चर्चा में हैं। सूत्रों की माने तो 14 अप्रैल को रणबीर संग आलिया की शादी होने वाली है। लेकिन इस बीच पता चला है कि रणबीर घर पर मौजूद ही नहीं हैं।

बताया जा रहा है कि इन दिनों शादी की तैयारियों को छोड़ रणबीर कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ गोरेगांव में मौजूद हैं। जानकारी के अनुसार वहां रणबीर अपनी आने वाली फिल्म की शू’टिंग में व्यस्त हैं। सूत्रों के अनुसार रणबीर ने अब तक शादी को लेकर कोई तैयारी नहीं की है। वह कई दिनों से शू’टिंग में व्यस्त हैं।

रणबीर फिल्म की शू’टिंग में व्यस्त हैं तो शादी की सारी तैयारियां उनकी मां नीतू कपूर कर रही हैं। शादी का सारा काम-काज नीतू और आलिया मिल के संभाल रही हैं। शादी 14 अप्रैल को होनी है और इसके लिए नीतू ने दिल्ली और लखनऊ से स्पेशल शेफ बुलाए हैं। सूत्रों का कहना है कि शादी में 50 से अधिक फूड स्टॉल होंगे। इनमें इटेलियन, मैक्सिकन, पंजाबी और अफगानी फूड भी शामिल होगा।

बॉलीवुड सेलेब्स और रणबीर-आलिया के घर वालों से भी शादी से जुड़े सवाल किए जा रहे हैं। इस बीच आलिया भट्ट की कजन स्माइली सूरी से भी उनकी शादी से जुड़ी बातचीत की गई। जिसमें उन्होंने कहा कि “मैं उके लिए बहुत खुश हूं। रणबीर कपूर बहुत ही अच्छे लड़के लगते हैं और मैं निश्चित रूप से उनके लिए बहुत खुश हूं। वह अपनी जिंदगी में बेहतर और सर्वश्रेष्ठ के हकदार हैं। वे दोनों (आलिया-रणबीर) बहुत अच्छे कपल साबित होंगे।” लोग अब रणबीर-आलिया को शादी के जोड़े में देखने को बेताब हैं।

error: Content is protected !!