एक ओर आलिया की शादी की ख़बरें ज़ो’रों पर है ऐसे में सभी रोज़ नयी- नयी तारीख़ों को लेकर अट’कलें लगा रहे हैं। ऐसे में एक ख़बर ये भी आयी थी कि आलिया ने शादी तक ख़ुद को घर में क़ै’द कर लिया है। पर इस बात को झू’ठा सा’बित करते हुए आलिया रविवार को घर से बाहर निकलीं और मुंबई से भी बाहर चली गयी हैं।

सूत्रों की माने तो आलिया अपने किसी शू’ट के सिलसि’ले में मुंबई से बा’हर गयी हैं। रणबीर कपूर भी इन दिनों शू’ट में व्यस्त हैं। ऐसे में उनकी माँ नीतू कपूर ने शादी का ज़ि’म्मा स’म्भाला है ऐसी बातें कहीं जा रही थी। पर नीतू कपूर ने भी एक रिएलिटी शो में बतौर जज एंट्री ली है। ऐसे में वो अपनी व्यस्त दिनच’र्या में से कैसे वक़्त निकाल रही हैं ये वही जा’नती हैं।

आलिया और रणबीर दोनों शादी से पहले अपना काम पूरे कर लेना चाहते हैं ताकि उन्हें शादी के बाद कुछ वक़्त मिल सके। वहीं अब आलिया जब घर से बाहर निकलीं तो उन पर सभी की न’ज़रें ज’मी हुई थीं। आलिया ने नो मेकअप लु’क लिया था और वो बिलकुल सादे ढंग से तै’यार होकर निक’ली थीं। आलिया के इस लुक पर भी फ़ैन फ़ि’दा हो रहे हैं।

वैसे आलिया वाक़ई किसी शू’ट के लिए नि’कली हैं या उन्हें रणबीर की याद आ रही है। रणबीर भी इन दिनों आलिया से दू’र हैं। वैसे तो दोनों अपनी शादी बिलकुल आम ढंग से करना चाहते हैं लेकिन ये भी हो सकता है कि दोनों शादी की तैयारियों के लिए ही साथ मिल रहे हों। मुंबई में शादी की ख़बर फै’लने के बाद से तो मीडिया उनके पी’छे ल’ग गयी है। शायद इसलिए वो बाहर कहीं तै’यारी का काम कर रहे हों।

जो भी हो दोनों साथ में ख़ूबसूरत लगते हैं और अब उनकी जोड़ी शादी के बाद और भी ज’मेगी फ़ैन्स को यही उ’म्मीद है। दोनों के करियर भी इस समय काफ़ी अच्छे चल रहे हैं। साथ में उनकी फ़िल्म ‘ब्र’हमा’स्त्र भी आने वाली हैं।आलिया और रणबीर के जीवन में नयी ख़ुशियों की दस्तक उनके फ़ैन्स को भी काफ़ी भा रही है।

error: Content is protected !!