पिछले कुछ दिनों से नेहा कक्कड़ की शादी की ख़बरें सभी ओर फैली हुई हैं। इन ख़बरों की मानें तो 25 अक्टूबर को नेहा अपने दोस्त रोहनप्रीत से शादी करने वाली हैं। यहाँ तक कि एक तस्वीर ऐसी सामने आयी है जिसमें नेहा और रोहन अपने परिवार के साथ बैठे हैं और दोनों के सामने गिफ़्ट वाली टोकरी रखी हुई है इस तस्वीर को नेहा की रोके की तस्वीर बताया जा रहा है। यूँ तो अब तक नेहा ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है लेकिन ख़बरें लगातार फै’लती जा रही हैं और नेहा की फ़ोटोज़ पर रोहनप्रीत के कमेंट्स इसी ओर इशारा भी कर रहे हैं।

हाल ही में नेहा ने जब अपने भाई के गाने “मिले हो तुम हमको” के 1 बिलियन व्यूज़ होने पर बधाई देते हुए एक स्टोरी शेयर की तो यहाँ भी रोहनप्रीत ने उन्हें बधाई देते हुए नेहा के नाम से पहले ‘मेरी ज़िंदगी’ लिखा जिसे पढ़ने के बाद शादी की बातों पर मुहर लगती सी लगी। लेकिन इस बारे में नेहा की फ़्रेंड का कुछ और ही कहना है। नेहा की फ़्रेंड ने कहा कि “नेहा की शादी नहीं हो रही है। रोहनप्रीत के साथ शादी की बात उसी तरह अफ़’वाह है जैसे कुछ दिन पहले नेहा और आदित्य की शादी की कि ख़बरें थीं। इस बार अगर सच में शादी हो रही है तो मैं वाक़ई ख़ुश होऊँगी। ”

Neha- Rohan
आगे नेहा की दोस्त ने कहा, “मुझे ये नहीं समझ आता कि नेहा हमेशा इस तरह की सस्ती लोकप्रियता वाली चा’लबा’ज़ियों का हि’स्सा बनना क्यों स्वीकार करती है? और उससे भी ज़रूरी बात कि मीडिया हर बार इन अफ़’वाहों में बार-बार कैसे फँ’स जाती है?” कुछ समय पहले ही इंडियन आयडल के दौ’रान नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की ख़बरें इसी तरह उ’ड़ायी गयी थीं और बाद में सारे रस्मों रिवाज अदा करने के बाद इसका अं’त हुआ था। अब इस बार भी ये वैसी ही अफ़’वाह है या सच, ये तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन अगर नेहा इसी तरह अपने फ़ैन्स से झू’ठ बोलती रहीं तो उनकी रियल शादी में शायद फ़ैन्स भी इतने उत्साहित नहीं होंगे।