रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की शादी की ख़बरें इन दिनों बहुत ज़्यादा आने लगी हैं। सभी ये क़’यास लगा रहे थे कि दोनों की शादी कब होगी इस बीच दोनों ने शादी कर ली। जी हाँ, आलिया और रणबीर की ग़ले में माला डाले एक फ़ोटो वाय’रल हो गयी है।इस फ़ोटो को आलिया और रणबीर की शादी की फ़ोटो कहा जा रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि दोनों ने गु’पचु’प शादी कर ली है।

हम आपको बता दें कि जो फ़ोटो लोग रणबीर आए आलिया की शादी की बता रहे हैं। वो असल में उनकी फ़िल्म ‘ब्र’हमा’स्त्र’ के अं’तिम दिन की शू’ट की है।इस फ़िल्म की शू’ट हाल ही में पूरी हुई है।आलिया ने इससे सम्बं’धित एक पोस्ट भी डाली थी। इस फ़िल्म के ही अं’तिम दिन में आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी के साथ किसी मंदिर में द’र्शन के लिए गए जिसकी तस्वीर को उनकी शादी की फ़ोटो कहा गया।

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर की फ़िल्म ‘ब्र’हमा’स्त्र’ का पहला भाग काफ़ी समय से आने वाला है। इसे लेकर सभी काफ़ी उ’त्सुक हैं।पहले कहा जा रहा था कि ये फ़िल्म आने के बाद ही दोनों शादी के बं’धन में बं’धेंगे। इस फ़िल्म को एक सुपर हीरो फ़िल्म बताया गया है। 2018 से बन रही ये फ़िल्म हाल ही में पूरी हुई है।इसे 9 सितम्बर को रिलीज़ किया जाएगा।

बात आलिया और रणबीर की शादी की करें तो ख़बरों के अनुसार दोनों अप्रेल के महीने में शादी कर सकते हैं। रणबीर हाल ही में अपने पिता की आ’ख़िरी फ़िल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ के प्रमोशन में ये कह चु’के हैं कि ता’रीख़ तय नहीं हुई है लेकिन शादी ज़रूर होने वाली है। आलिया ने एक फ़िल्म प्रमो’शन के दौ’रान ये तक कह दिया था कि उन्होंने मन ही मन रणबीर से शादी कर ली है।

error: Content is protected !!