रणबीर और आलिया की शादी की रस्में बुधवा’र से शुरू हो चु’की हैं। ऐसे में फ़ैन्स से इंतज़ा’र नहीं हो रहा वो चाहते हैं कि उनके चहेते सितारों को वो जल्द से जल्द साथ देखें। वहीं इस शादी को काफ़ी सीक्रे’ट रखा ज़ा रहा है। अभी तक मीडिया सिर्फ़ बंगले से अंदर बाहर होते सेलेब्स और परिवार के सदस्यों को ही देख पा रही है। एक बात ख़ास है वो ये कि सभी के चेहरे पर ख़ुशी की एक अल’ग चम’क भी दिख रही है।

वैसे तो इस शादी की कुछ ख़बरें भी बाह’र आ रही हैं। जैसे कि आलिया को शगुन की मेहंदी करण जौहर ने लगायी है। पूजा भट्ट ने भी अपने हाथ में छोटी सी मेहंदी लगवायी। इस सबके बीच एक ख’बर ये भी है कि आलिया और रणबीर शादी के बाद साथ एक हफ़्ते का समय बि’ताएँगे। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों अफ़्रीका की सैर पर जाएँगे तो कुछ का कहना है कि दोनों घर पर ही साथ रहकर ही ये वक्त बि’ताएँगे।

वैसे हम आपको ये बता दें कि शादी के बाद आलिया को देने के लिए रणबीर ने ख़ास गिफ़्ट तै’यार करवाया है। जी हाँ, रणबीर अपनी दुल्हन आलिया को बेहद ख़ास फ़ील करवाने की पूरी तै’यारी कर चु’के हैं। इसके लिए उन्होंने आठ डायमंड वाला एक बैंड आलिया के लिए तै’यार करवाया है। ये बैंड एक अंतर्राष्ट्रीय ब्रां’ड से तै’यार करवाया जा रहा है।

दरअसल आलिया का लक्की नम्बर 8 है इसलिए रणबीर ने आलिया के लिए आठ हीरों वाला बैं’ड बनवाया है। रणबीर ने ये हीरे भी ख़ुद ही पसंद किए हैं। इसके अलावा रणबीर ने एक ख़ास अंगूठी भी बनवायी है। वो एक दोस्त के ज़रिए ये दोनों चीज़ें लंदन से मँ’गवा रहे हैं। अब आलिया ऐसे में स्पेशल फ़ील न करें तो क्या करें। आलिया यूँ भी रणबीर को लेकर काफ़ी स्पेशल फ़ील करती हैं और रणबीर कोई क’सर भी बाक़ी नहीं छो’ड़ रहे।

error: Content is protected !!