शादी के बाद आलिया और करीना का बद’ल जाएगा रिश्ता, तैमू’र और जे’ह भी..

जैसा कि सभी जा’नते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही शादी करने वाले हैं। ऐसे में कई अ ट’कलें भी लगायी जा रही हैं तो कई बातें सामने भी आ रही हैं। जैसे कि ये बात पता चली कि दोनों शादी आर के हाउस में ही करेंगे। यहीं रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने नीतू कपूर से शादी की थी।

वहीं गे’स्ट लिस्ट भी सामने आ गयी है, इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हैं। आलिया और रणबीर शादी के बाद अफ़्रीका में हनीमून के लिए जाने वाले हैं। आलिया और रणबीर की शादी की च’र्चा अब तो हर जगह है। आलिया कपूर ख़ा’नदान की बहु बन जाएँगी। वैसे कपूर ख़ा’नदान में इस पीढ़ी की ये आ’ख़िरी शादी है।

रणबीर से शादी के बाद आलिया भी कपूर ख़ा’नदान का हि’स्सा बन जाएँगी। आलिया हमेशा से करीना कपूर को सरा’हा करती थीं। अब शादी के बाद आलिया करीना की भाभी बन जायेंगी। रणबीर करीना और करिश्मा के चाचा के लड़के हैं इस रिश्ते से जहाँ आलिया दोनों की भाभी होंगी। वहीं नन्हें तै’मूर और जे’ह उन्हें मामी कहकर बुलाया करेंगे।

आलिया का इस तरह से सैफ़ के साथ भी रिश्ता जु’ड़ जाएगा। सैफ़ आलिया के ननद के पति बन जाएँगे। इस नए रिश्ते के बाद अक्सर आलिया और करीना को साथ देखा जा सकता है। वैसे इस शादी से नीतू कपूर काफ़ी ख़ुश हैं। उन्होंने भले ही शादी की डे’ट न बतायी हो लेकिन उनका कहना है कि आलिया एक अच्छी इंसान होने के साथ-साथ टैलेंटेड एक्टर भी हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!