शादी के कुछ दिनों बाद ही आलिया ने लिया बड़ा फैसला, रणबीर को छो’ड़…

जैसा की सभी को पता है हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की शादी हुई है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वाय’रल हुई हैं। तस्वीरों को देख फैंस ने उनकी खूब तारीफ की है। शादी के बाद रणबीर और आलिया ने एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी। पार्टी में सिर्फ परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वाय’रल हुई थीं। बताते चलें कि शादी के करीब एक हफ्ते बाद ही एक बड़ी खबर सामने आई है।

जानकारी के अनुसार शादी के बाद आलिया ने अपने पति रणबीर कपूर को छो’ड़ राजस्थान जाने का फैसला किया है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि रणबीर भी आलिया को छो’ड़ अपने काम में बिजी हो गए हैं। बताते चलें कि दोनों ने अपने अपने प्रोजेक्ट्स पर काम करने का फैसला किया है। जिसके चलते आलिया भी राजस्थान जा रही हैं।

बता दें कि शादी के एक-दो दिन पहले भी दोनों अपनी अपनी फिल्मों की शू’टिंग में व्यस्त थे। एक तरफ जहां रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शू’टिंग कर रहे थे तो दूसरी तरफ आलिया को करण जौहर और रणवीर सिंह के साथ शू’टिंग सेट पर देखा गया। गोरतलब हैं कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ साथ नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में रणवीर और आलिया के साथ साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। सूत्रों की माने तो इन दिनों इस फिल्म की शू’टिंग जैसलमेर में चल रही है, जिसके लिए आज आलिया रवाना हो जाएंगी। गोरतलब हैं कि आलिया और रणबीर भी जल्दी ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!