शादी के बाद से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ जहां ये दोनों अपनी फिल्मों के लेकर चर्चा में हैं तो दूसरी ओर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी दोनों खूब तारीफें बटोर रहे हैं। आज फिर एक बार दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर ने अपने पासपोर्ट पर मैरिटल स्टेटस को बदल दिया गया। जिसके बाद अब आलिया भट्ट भी अपने नाम के आगे कपूर परिवार का नाम लगाने को बेताब हैं।

एक इंटरव्यू के द्वारा उन्होंने बताया है कि वह अपने नाम के आगे कपूर परिवार का नाम जोड़ने को पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से उनको काफी खुशी मिलने वाली है। आलिया का कहना है कि उनका स्क्रीन नाम हमेशा आलिया भट्ट ही रहेगा। लेकिन वह सभी डॉक्यूमेंट्स में अपना नाम चें’ज करवा कर आलिया भट्ट कपूर कर देंगी।

उन्होंने बताया कि वह पिछले काफी समय से अपने नाम में बदलाव करने की प्लानिंग कर रही हैं। लेकिन इसके लिए उनको समय नहीं मिल पा रहा था। लेकिन अब वह इसको चें’ज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि “अब हमारा एक बेबी आने वाला है। मैं अब भट्ट नहीं बने रहना चाहती, जबकि कपूर परिवार एक साथ यात्रा कर रहे हैं।”

इसके आगे वह कहती हैं कि “आप जानते हैं मेरा क्या मतलब है? मैं अके’लापन महसूस नहीं करना चाहती।” आपको बता दें कि रणबीर और आलिया जल्दी ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। बताते चलें कि ये फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी।

error: Content is protected !!