बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त ने सबको हिला के रख दिया था। उनकी मौ’त ने बॉलीवुड सितारों के कई राज भी खोल दिए थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मु’श्किलों में भी काफी इजाफा किया था। जब सुशांत की मौत हुई उसकी बाद से कई बार रिया चक्रवर्ती पु’लिस की हिरासत में रहना पड़ा और उनसे कई जांच एजेंसियों ने पूछताछ भी की थी।

बता दें कि सुशांत सिंह की मौ’त के बाद अब रिया चक्रवर्ती किसी और शख्स को डेट कर रही है। वह काफी लंबे समय के बाद किसी शख्स को डेट कर रही है। बताते चले की इस शख्स का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जोड़ा जा चुका है। इस शख्स का नाम बंटी सचदेह है। बंटी सचदेह कई रियलिटी स्टार में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुके हैं।

बंटी सचदेह रियलिटी स्टार और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह के भाई हैं और वह मौजूदा समय में एक बड़ी टेलेंट मैनेजमेंट आर्गेनाइजेशन के मालिक हैं। कुछ समय पहला उनका नाम सोनाक्षी के साथ जुड़ा था। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं कही थी। लेकिन अब बंटी सचदेह, रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों इस साल की शुरुआत से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बताया जाता है कि रिया चक्रवर्ती के सबसे मु’श्किल दौर में बंटी ने उनका पूरा साथ दिया है। जब वह कई सारी जांच एजेंसियों का सामना कर रही थीं, तब भी बंटी ने उनका पूरा साथ दिया और आज भी वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ हैं। बता दें कि बंटी सुपरस्टार सलमान खा’न के साथ काफी अच्छा ताल्लुक रखते हैं।

By desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *