सपना चौधरी जब भी अपनी फ़ोटो शेयर करती हैं सोशल मीडिया में उनके फ़ैन्स के बीच बवाल मच जाता है। लॉकडाउन के बीच ही सपना ने शादी भी रचाई है और वो माँ भी बन गयी हैं, उनकी इस बात से फ़ैन्स ख़ुश भी हैं। फिर भी फ़ैन्स लम्बे समय से सपना की फ़ोटो को देखने के लिए इंतज़ार कर रहे थे। माँ बनने के बाद भी सपना की एक भी तस्वीर सामने नहीं आयी थी लेकिन बीती रात सपना ने करवा चौथ का व्रत किया जो कि शादी के बाद उनका पहला करवा चौथ था। जैसे ही सपना ने तस्वीर शेयर की फ़ैन्स ने उसे वायरल कर दिया।

सपना चौधरी इन तस्वीरों में लाल जोड़े में नज़र आ रही हैं उन्होंने माँग में सिंदूर भरा है, हाथों में मेहंदी लगायी है और मंगलसूत्र भी पहना है, गोल्डन चुनरी साथ में लाल और गोल्डन चूड़ियाँ पहनी हैं। सपना का रूप खिलकर सामने आ रहा है। साथ ही उन्होंने पूजा की तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें वो छलनी से अपने पति वीर को निहारती नज़र आयी हैं। इसके बाद वो वीर को कुछ खिलाती हैं। सपना की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया है। सपना चौधरी शादी के बाद पहली बार फ़ैन्स के सामने आयी हैं।

Sapna Chaudhri with Husband and baby
यही नहीं करवाचौथ के मौक़े पर सपना का 2018 में आया विडीओ एक बार फिर से इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने को अब तक 21 करोड़ बार देखा जा चुका है। हर साल करवाचौथ पर ये गीत सुर्ख़ियाँ बटोरता है। सपना का ये गीत मेरा चाँद नाम का है और ये अपने समय में भी काफ़ी हिट रहा था, इस गाने में सपना एक दुल्हन के रूप में नज़र आती है कुछ ऐसा ही इन दिनों भी सपना के साथ है। शादी के बाद वो पहली बार करवाचौथ मनायीं ऐसे में उन्हें भी अपना ये गीत ज़रूर याद आया होगा।