श’बाना आज़’मी का हा’ल ही में एक ग’म्भीर ऐ’क्सिडें’ट हो गया था जिससे उन्हें काफ़ी चो’ट आयी थी। इस दुर्घ’टना में उनके सिर, नाक और आँख में चो’ट आयी थी इसके बाद उन्हें वहीं पास के अस्प’ताल में ले जाया गया था और बाद में उन्हें मुंबई के कोकि’लाबेन हॉ’स्पिटल में भ’र्ती करवाया गया था। जहाँ उन्हें ICU में रखा गया। अब ख़बरें आयी हैं कि वो ठीक होकर घर आ गयी हैं।

श’बाना आज़’मी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि “आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं अपने घर आ गयी हूँ। शुक्रिया टीना अम्बानी आपने मेरी मदद की और मेरी देखभा’ल करने के लिए कोकि’लाबेन अम्बानी हॉ’स्पिटल के सभी डॉक्टर और न’र्सिंग स्टा’फ़ का भी शुक्रिया। मैं आपकी क़’र्ज़दा र और आ’भारी हूँ।”

Shabana Aazmi

पिछले महिने मुंबई- पुणे हाइवे पर श’बाना आज़’मी की कार ट्रक के साथ भि’ड़ गयी थी जिससे श’बाना आज़’मी को सिर पर ग’म्भीर चो’ट आयी थी। उसी कार में मौजूद जा’वेद अ’ख़्तर उस ऐ’क्सिडें’ट में ब’च गए। श’बाना आज़’मी को पास के अस्प’ताल ले जाया गया था और बाद में कोकि’लाबेन शि’फ़्ट किया गया। उन्हें देखने के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगों का ताँ’ता लग गया था।

श’बाना आज़’मी के कई टे’स्ट हुए जो नो’र्मल आए। जा’वेद अ’ख़्तर ने इस बारे में ट्वीट करके सभी को सू’चित किया था। श’बाना आज़’मी इस ऐ’क्सिडेंट से काफ़ी शॉ’क्ट हो गयी थीं। लेकिन अब उनकी सेह’त पूरी तरह ठीक हो चुकी है और वो घर भी पहुँच गयी हैं। श’बाना आज़’मी ने अपने इस ट्वीट के साथ ही अपनी फ़ोटो भी शे’यर की है जिसमें वो स्वस्थ लग रही हैं।